मई,19,2024
spot_img

Tej Pratap Yadav के साथ ये क्या हो गया…? मिली धमकी…तोड़फोड़…औरंगाबाद…और बहुत कुछ

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार सरकार के पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ इन दिनों लगातार परेशानी सामने आ रही है।

पहले वाराणसी के होटल में और अब ताजा मामला औरंगाबाद से जुड़ा है जहां उनके कामा बिगहा मोड़ के समीप बाइक की एजेंसी और उसके शोरूम में छह की संख्या में आए कुछ युवकों ने तोड़फोड़ कर दी।

जानकारी के अनुसार, मंत्री तेजप्रताप यादव को औरंगाबाद से धमकी मिली है। यह धमकी दो मोबाइल नंबर से दी गई है। धमकी के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

 

मामला तेजप्रताप के औरंगाबाद में एनएच-19 पर कामा बिगहा स्थित बाइक की एजेंसी लारा (लालू-राबड़ी) हीरो शोरूम पर सोमवार को हुए हमले और तोड़फोड़ से जुड़ा है। शोरूम में तोड़फोड़ और कर्मियों से दुर्व्यवहार के बाद शोरूम के केयर टेकर अजय यादवेंदु ने औरंगाबाद नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इसी प्राथमिकी के बाद शोरूम के प्रबंध निदेशक सह मंत्री तेजप्रताप यादव को उनके मोबाइल पर औरंगाबाद से यह धमकी दी गई है।

इस घटना में दो स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई। जैसे ही एजेंसी के कर्मी दौड़े तो सभी भाग गये, लेकिन उनकी एक बाइक छूट गई। पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है। हंगामा कर रहे लोगों की ओर से तेज प्रताप यादव को फोन पर धमकी दी गयी।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

तेज प्रताप यादव को फोन पर दी गई धमकी के मामले में कार्रवाई के लिए थाने में दो अलग-अलग आवेदन शोरूम के केयर टेकर अजय यादवेंदु की ओर से दी गई।

हालांकि, तेज प्रताप यादव के मोबाइल पर फोन कर केस न करने की धमकी दी गई है। लेकिन, मामले में कार्रवाई के लिए थाने में दो अलग-अलग आवेदन शोरूम के केयर टेकर अजय यादवेंदु की ओर से दी गई है। पढ़िए पूरी खबर

तेजप्रताप यादव की औरंगाबाद में शहर के कामा बिगहा मोड़ के समीप बाइक की एजेंसी है। इस शोरूम में छह की संख्या में रहे कुछ युवकों ने तोड़फोड़ कर दी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

इसके बाद मंत्री तेज प्रताप यादव को फ़ोन कर यह धमकी दी गई कि, यदि वो इस मामले में शिकायत करने गए तो इसका अंजाम बुरा होगा। हालांकि, धमकी के मामले में कार्रवाई के लिए थाने में दो अलग-अलग आवेदन शोरूम के केयर टेकर अजय यादवेंदु की ओर से दी गई है।

 

केयर टेकर अजय यादवेंदु ने बताया कि तोड़फोड़ मामले में पुलिस ने कांड संख्या 286/23 दर्ज कर लिया है। इधर, मंगलवार को फिर एक आवेदन वन पर्यावरण एवं जलवायु मंत्री तेज प्रताप यादव के मोबाइल नंबर पर धमकी देने के मामले में दिया गया है। औरंगाबाद से दो अज्ञात नंबर से कॉल कर धमकी दी जा रही है।

अजय ने बताया किशोरूम में सुबह ही एक महिला अपने पिता के साथ अपनी स्कूटी की सर्विसिंग करवाने समय से पहले ही एजेंसी में पहुंच गई।  वह तुरंत सर्विसिंग का दबाव बनाने लगी। वहां मौजूद गार्ड ने सर्विस सेंटर खुलने का टाइम बताकर इंतजार करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

वह सर्विस सेंटर खुलने के बाद स्कूटी सर्विसिंग कराकर चली गई।  इसी बीच महिला से जुड़े कुछ युवक आए और काफी प्रतीक्षा कराने का आरोप लगाते हुए सर्विसिंग में लगे कर्मियों से उलझ पड़े।

इसी दौरान उनके साथ आए युवकों ने एजेंसी पर पथराव कर दिया। इससे शीशा टूट गया और दो स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई। जैसे ही एजेंसी के कर्मी दौड़े तो वो लोग भाग गए, लेकिन उनकी एक बाइक छूट गई। फिलहाल पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है।

औरंगाबाद नगर थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण ने कहा है कि शोरूम पर हमला मामले में पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। बाइक शोरूम के संचालक की ओर से आवेदन मिला है। मामले की तहकीकात की जा रही है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें