मई,18,2024
spot_img

बीच बाजार मुखिया ने आवास सहायक को बेरहमी से पीटा, कहा, मार देंगे गोली

spot_img
spot_img
spot_img

भोजपुर जिला के जगदीशपुर प्रखंड की हरिगांव पंचायत के मुखिया विजय शंकर चौबे ने बीच बाजार में आवास सहायक को डंडे से बेरहमी से पीटकर जख्मी कर दिया। मामले की एफआईआर दर्ज की गई है। पढ़िए क्या है मामला,

घटना हरिगांव बाजार में हुई। इसका वीडियो भी वायरल किया गया है। घायल आवास सहायक ने मुखिया सहित चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वीडियो सामने आने के बाद प्रखंड से लेकर जिला मुख्यालय तक हड़कंप मच गया है। जख्मी आवास सहायक का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल जगदीशपुर में कराया गया। घटना के बाद डीडीसी विक्रम वीरकर ने आवास सहायक से जानकारी ली।

यह भी पढ़ें:  Purnia News| Bihar News| CSP संचालक को 4 अपराधियों ने घेरा, 5 लाख लूटे, सीने में उतार दी 15 गोलियां, मौत पर बवाल

अनुमंडलीय अस्पताल में घायल का इलाज कराया गया। मामला सामने आने के बाद भोजपुर के उप विकास आयुक्त विक्रम विरकर ने आवास सहायक से पूरी घटना की जानकारी ली।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार हरिगांव आवास सहायक अजय कुमार प्रसाद ने बताया है कि आवास दिवस पर पंचायत में अपूर्ण आवास का जीओ टैगिंग करने जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि इसी बीच पंचायत के मुखिया ने मुझे फोन कर आवास पर बुलाया और कहा कि आप बिना पूछे पंचायत में कैसे प्रवेश कर गए और अभ्रद व्यवहार के साथ बेरहमी से लाठी-डंडे से जमकर पीटा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

आवास सहायक ने थाने में घटना की लिखित शिकायत की है। एफआईआर दर्ज कर छानबीन में पुलिस जुट गई है। आवास सहायक ने यह भी आरोप लगाया कि मुखिया ने कहा कि दो लाख रुपए देना पड़ेगा नहीं तो गोली मार देंगे।

साथ ही उन्होंने मेरी बाइक के बैग में रखा सरकारी कागजात, एक चेन और नगदी छीन लिया गया। मुखिया के अलावा भीम चौबे, राहुल चौबे, धरीक्षण चौबे सहित पांच अज्ञात के खिलाफ आवास सहायक ने मुकदमा दर्ज कराया गया है।

आवेदन में हरिगांव आवास सहायक अजय कुमार प्रसाद ने कहा है कि आवास दिवस पर पंचायत में अपूर्ण आवास का जियो टैगिंग करने जा रहे थे कि मुखिया ने फोन कर आवास पर बुलाया और कहा कि आप बिना पूछे पंचायत में कैसे प्रवेश कर गये?

यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक

मुखिया ने अभद्र व्यवहार करते हुए डंडे से जमकर मारपीट की। दो लाख रुपए देने पड़ेंगे नहीं तो गोली मार देंगे। इस दौरान बाइक, बैग में रखे सरकारी कागजात और एक सिकड़ी और नगदी छीन लिये गये।

इसमें मुखिया के अलावा भीम चौबे, राहुल चौबे, धरीक्षण चौबे सहित पांच अज्ञात के खिलाफ आवेदन दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें