मई,18,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर में मंत्री के एस्कॉर्ड गाड़ी की चपेट में आया बच्चा, गुस्साई भीड़

spot_img
spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर में वाजिद पंचायत के बलिराम हाई स्कूल में मंगलवार को पार्क का उद्घाटन करने जा रहे ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार का काफिला मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी गांव से गुजर रहा था।

इसी दौरान गांव का एक बच्चा गाड़ी की चपेट में आ गया। गाड़ी की चपेट में आने से बच्चा घायल हो गया जिसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच (SKMCH) में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, सरकार के मंत्री के काफिले में शामिल एक गाड़ी ने एक बच्चे को धक्का मार दिया, जिससे बच्चा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने गाड़ी में सवार अधिकारी के गाड़ी को घेर लिया और हो-हंगामा करने लगे। पुलिस की ओर से काफी समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

वाजिद पंचायत के बलिराम हाई स्कूल में मंगलवार को पार्क का उद्घाटन करने जा रहे ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार की एस्कॉर्ड गाड़ी की चपेट में आने से एक बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया।

घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद गुस्साए लोगों ने डीडीसी (DDC) आशुतोष द्विवेदी की गाड़ी को घेर लिया।  हंगामा करने लगे। मौके पर पहुची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया

सकरा में कार्यक्रम को लेकर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार पहुंचे थे। फरीदपुर के समीप सड़क पार करने के दौरान एक बच्चा मंत्री के काफिला में शामिल एक गाड़ी के सामने आ गया। इसमें बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

आठ वर्षीय मो. साहिल को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं, घटना के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई। आक्रोशित लोगों ने काफिले में शामिल एक अधिकारी की गाड़ी को घेर लिया। इसके बाद गहमागहमी बनी रही। लोग काफी आक्रोशित हो गए थे।

मामले की सूचना मिलने के बाद सकरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद अधिकारी वहां से निकल सके। सकरा थानाध्यक्ष ने कहा कि घायल बच्चे की स्थिति ठीक है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

मंत्री का काफिला गुजर रहा था। इसी दौरान बच्चा सड़क पार करने लगा, जिससे उसे चोटों लगी। फिलहाल, मंत्री और उनके काफिले की सभी गाड़ियां वहां से निकल गई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें