मई,12,2024
spot_img

आग लगी, घर जले, तीन लाख की संपत्ति खाक, तीन मवेशियों की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

आग लगी, घर जले, तीन लाख की संपत्ति खाक, तीन मवेशियों की मौत कुशेश्वरस्थान, देशज टाइम्स ब्यूरो। अंचल क्षेत्र के खेसराहा गांव में बीती रात अगलगी की घटना में दो घर जलकर राख हो गए। वहीं तीन मवेशियों की जलकर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार खेसराहा के सुकन मुखिया के पुत्र ननकू मुखिया के मवेशी घर में रात करीब दस बजे मवेशी के लिए लगाए गए अलाव से अचानक आग लग गई। जब तक लोगों को आग लगने की जानकारी मिली और लोग आग बुझाने के लिए दौड़े, लोग आग बुझाने के प्रयास में जुटे ही थे कि उनके सामने तब तक एक आवासीय घर व उसमें रखे सभी सामान जलकर राख हो गया। अगलगी की इस घटना में ननकू की दो गाय व उसका बच्चा आग में झुलसकर मर गया। इस घटना में लगभग तीन लाख से अधिक की संपत्ति जलकर स्वाहा हो गया। घटना की सूचना स्थानीय अंचल प्रशासन व थाना को दे दी गई है।आग लगी, घर जले, तीन लाख की संपत्ति खाक, तीन मवेशियों की मौत

इंसेट, यह भी पढ़िए
कैसे फंस रहीं प्रधानाध्यापक, क्यूं लटकी विभागीय तलवार

कुशेश्वरस्थान, देशज टाइम्स ब्यूरो। बीईओ शिवकुमार चौधरी ने शनिवार को प्राथमिक विद्यालय गौरा के प्रधानाध्यापक पुष्पा कर्ण पर विभागीय कार्रवाई के लिए स्पष्टीकारण पूछा है। बीईओ श्री चौधरी ने देशज टाइम्स को बताया कि शिक्षा समिति के सदस्यों व जनप्रतिनिधियों की लगातार शिकायत व प्रधानाध्यापक को दिए गए लगातार हिदायत के बावजूद विद्यालय के शिक्षण व अन्य कार्यों के प्रबंधन में कोई सुधार नहीं हो पाया जबकि विद्यालय में मध्यान्ह भोजन, साफ सफाई, छात्रों की उपस्थिति व पठन-पाठन की स्थिति दयनीय होने की लगातार शिकायत स्थानीय ग्रामिण करते आ रहे हैं। वहीं, प्रधानाध्यापक पुष्पा कर्ण ने अपने उपर लगे आरोप को नकारते हुए स्थानीय राजनीतिक भावना से प्रेरित बताया। उन्होंने बताया कि कुछ जनप्रतिनिधि उन्हें उक्त विद्यालय से स्थानांतरण करवाने का प्रयास कर रहे हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें