मई,20,2024
spot_img

इंडो नेपाल बोर्डर पर शराब के साथ एक नाबालिक समेत तीन गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

इंडो नेपाल बोर्डर पर शराब के साथ एक नाबालिक समेत तीन गिरफ्तार

आकिल हुसैन, मधुबनी देशज टाइम्स ब्यूरो।भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात एसएसबी 18वीं बटालियन के जवानों ने नेपाली शराब के साथ मोटर साइकिल ओटो के साथ एक नाबालिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया। अर्राहा बीओपी प्रभारी बालमिकी मुनी प्रकाश ने बताया कि सोमवार की सुबह जयनगर थाना क्षेत्र के भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा के अर्राहा बीओपी के समीप गोदयानी गांव बोर्डर पीलर संख्या 268/32 एसएसबी गश्ती दल के नाका पार्टी राकेश कुमार,पप्पू यादव, अजय कुमार, दिलीप कुमार मांझी व सूर्यप्रकाश तिवारी  गश्ती कर रहे थे। इसी दरम्यान एक तीन पहिया ओटो नेपाल से भारतीय सीमा में प्रवेश करने के दौरान एसएसबी जवानो ने उसे रोककर जांच किया तो एक बोड़े में रखे नेपाली शराब को देखते हुए जवानो ने चालक व उसके साथ ओटो में बैठे एक अन्य व्यक्ति  को गिरफ्तार किया। पुछताछ के क्रम में ओटो चालक ने और शराब सड़क किनारे खेत में रखे जाने की बात स्वीकारी।

इंडो नेपाल बोर्डर पर शराब के साथ एक नाबालिक समेत तीन गिरफ्तार

अर्राहा बीओपी प्रभारी ने बताया कि चालक के निशानदेही पर ईख के खेत से नौ बोड़े में रखे नेपाली शराब को भी बरामद किया गया। उन्होने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति खजौली थाना क्षेत्र के छड़ापट्टी कुआढ गांव निवासी सुनील कुमार यादव पिता महेश्वर यादव व दतवार लक्ष्मीपुर निवासी दुर्गेश कुमार यादव पे झौली यादव के पास से पंद्रह सौ बोतल तीन सौ एमएल का नेपाली शराब बरामद किया गया है। वहीं अर्राहा बीओपी के जवानो ने रविवार की शाम जयनगर थाना क्षेत्र के गौरीयारी टोल बोर्डर पीलर संख्या 265/09 के समीप एक नाबालिक मोटर साईकिल चालक को साठ बोतल नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार किया। जब्त मोटर साईकिल बीआर 32डी 775 है। जब्त शराब व गिरफ्तार व्यक्ति को जयनगर थाना के सुपुर्द कर दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें