मई,13,2024
spot_img

कांग्रेस नेता ने मांगी रंगदारी, तीन पर एफआईआर

spot_img
spot_img
spot_img

कांग्रेस नेता ने मांगी रंगदारी, तीन पर एफआईआर

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में एक लाख रूपए रंगदारी मांगने के आरोप में कांग्रेस अकलियत कमेटी  के जिला अध्यक्ष  मंजर आलम, आरीफ अंसारी,महताब आलम पर सिमरी थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। अरई बिरदीपुर पंचायत के वार्ड बारह की सदस्य सईदुल निशां ने प्राथमिकी में कहा है कि  सरकार के निर्देश पर पंचायत में सात निश्चय कार्य होना है। योजना संचालित होने से पहले उपर्युक्त असमाजिक तत्व एक से डेढ लाख रंगदारी की मांग कर सरकारी काम में बराबर  बाधा उत्पन्न करते हैं। आवेदन में कहा है कि मुझे व मेरे पति नसीम अख्तर को हत्या करने की धमकी नामजद दे रहे हैं। सिमरी थाना के जेएसआई जागेश्वर यादव ने तहकीकात शुरू कर दी है। उधर, कांग्रेस नेता ने आरोप को निराधार बताकर राजनीतिक से प्रेरित बताया है। जेएसआई श्री यादव ने बताया कि वार्ड सदस्य के आवेदन पर प्रथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

कांग्रेस नेता ने मांगी रंगदारी, तीन पर एफआईआर

इंसेट, यह भी पढ़िए,
नाबालिग लड़की का अपहरण, एफआईआर

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। स्थानीय थानाक्षेत्र के एक गांव से नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। इसको लेकर लड़की की मां ने भवानीपुर पंचायत के मिल्लिक टोला के गुड्डू साह, रघुनाथ साह, राहुल साह, योगी साह, माधो देवी व रागिनी देवी को नामजद करते हुए सिंहवाड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि इसकी बेटी रामपुरा गर्ल्स स्कूल की छात्रा है। स्कूल आने-जाने के क्रम में गुड्डू उसे तंग किया करता था। इसकी जानकारी होने पर लड़की के पिता व भाई द्वारा गुड्डू को डांट-डपट भी किया गया ।बावजूद उसके सभी ने एक राय होकर लड़की का अपहरण कर लिया।लड़की की मां ने कहा है कि उसे डर है कि अपहरण का मुख्य आरोपी गुड्डू उसकी लड़की के साथ बुरा व्यवहार कर सकता है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | Jaley News। जाले बेलवारा के लोगों ने कहा, करेंगे Vote का बहिष्कार, तो देखिए BDO दीनबंधु दिवाकर ने क्या कहा, देखें VIDEO

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें