मई,18,2024
spot_img

गर्भवती मुखिया पर समिति सदस्य का जानलेवा हमला, दोनों गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

आकिल हुसैन मधुबनी, देशज टाइम्स ब्यूरो। फुलपरास के महथौर खुर्द पंचायत के मुखिया व पंचायत समिति सदस्य के बीच शनिवार को जमकर मारपीट हो गई। इसमें महिला मुखिया व प्रखंड पंचायत समिति सदस्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। प्राथमिक इलाज के बाद दोनों घायलों की स्थिति को देखते हुए फुलपरास अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक ने उन्हें दरभंगा रेफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक मुखिया अंजनी देवी के फर्द बयान पर पंचायत  समिति सदस्य रामकिशुन साह सहित दस पंद्रह अज्ञात पर एफआईआर दर्ज की गई है। प्राथमिकी के मुताबिक शनिवार को मुखिया अंजनी देवी अपने दरवाजा पर बैठी हुई थी कि धत्ताटोल महथौर के पंचायत समिति सदस्य रामदेव साह के पुत्र रामकिशुन साह एक दर्जन से अधिक लोगों के साथ आकर गाली गलौज करने लगे।

गर्भवती मुखिया पर समिति सदस्य का जानलेवा हमला, दोनों गंभीर

गाली देने से मना करने पर मारपीट की, जिसमें मुखिया का सिर फट गया। इसके बाद महथौर खुर्द पंचायत के हनुमाननगर के योगेंद्र सदाय की पत्नी मुखिया अंजनी देवी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में करने के बाद चिकित्सक ने उन्हें  दरभंगा रेफर कर दिया। वहीं, पंसस रामकिशुन साह के भी गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी है। उन्हें भी बेहतर  इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया है। पंसस के  सूत्रों ने बताया कि सात निश्चय योजना से संबंधित जानकारी मांगने पर मुखिया, उनके पति व देवर विकास मित्र सुरेंद्र सदाय की ओर से मारपीट की गई। वहीं, इस संबंध में लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं। इधर, सदस्यों का यह भी कहना है कि योगेंद्र सदाय  की दूसरी पत्नी  मुखिया अंजनी देवी हैं जो गर्भवती है। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष महबूब आलम ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि एक पक्ष की प्राथमिकी दर्ज की गई है। फर्द बयान के बाद दूसरे पक्ष का प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें