मई,12,2024
spot_img

परिवारों से जुड़कर बूथ टोली, शक्ति केंद्र समेत संगठन को मजबूत करने का संकल्प

spot_img
spot_img
spot_img

परिवारों से जुड़कर बूथ टोली, शक्ति केंद्र समेत संगठन को मजबूत करने का संकल्पकुशेश्वरस्थान, देशज टाइम्स ब्यूरो। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भदहर शक्ति केंद्र पर शनिवार को भाजपा मंडल अध्यक्ष मणिकांत झा ने छात्र एकता संघ के साथ परिवार संपर्क अभियान शुरू किया। अभियान की शुरूआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय व डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तस्वीर पर माल्यार्पण व राष्ट्रगान से किया गया। इस दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए दरभंगा जिला प्रभारी सह लोकसभा प्रभारी रामकुमार झा, प्रदेष युवा मोर्चा स्टडी सर्कल के अध्यक्ष विकास सिन्हा ने सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाने व बूथ टोली, शक्ति केंद्र टोली संगठन को मजबूत करने का संकल्प कार्यकर्ताओं को दिलाया। मौके पर सरपंच माधव खां, मिंकू कुमार यादव, सुवित कुमार, अनिल पासवान, कुलदीप कमती, बैद्यनाथ मुखिया सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।      परिवारों से जुड़कर बूथ टोली, शक्ति केंद्र समेत संगठन को मजबूत करने का संकल्प

इंसेट, यह भी पढ़िए
बीएलओ को हिदायत, 24 के लिए प्रशासन का अल्टीमेटम
बीएलओ को बीडीओ डॉ. संजय कुमार सिंह ने दिया पंद्रह नए बूथों की फोटोग्राफी कराने का निर्देश

कुशेश्वरस्थान, देशज टाइम्स ब्यूरो। प्रखंड सभागार में बीएलओ की बैठक शनिवार को बीडीओ डॉ. संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें बीडीओ श्री सिंह ने प्रत्येक बीएलओ को पंद्रह नए बूथों का छह प्रति फोटोग्राफ जमा करने का निर्देश दिया। साथ ही किसी मतदाता का दोहरी प्रविष्टि नहीं हो इसपर विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी। वहीं, रिपोर्ट का संधारण नियमानुकुल करने व प्रपत्र छह, सात व आठ को ससमय पूरा कर जमा करने का निर्देश दिया। साथ ही बैठक से अनुपस्थित बीएलओ पर कार्रवाई के लिए स्पष्टीकरण पूछा। बीडीओ श्री सिंह ने आगामी चौबीस दिसंबर को आहूत बैठक में सभी बीएलओ को उपस्थित रहने का सख्त निर्देश दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें