मई,20,2024
spot_img

27 के बाद बिरौलवासियों का पड़ोसी बनेगा सहरसा

spot_img
spot_img
spot_img

27 के बाद बिरौलवासियों का पड़ोसी बनेगा सहरसा 27 के बाद बिरौलवासियों का पड़ोसी बनेगा सहरसा

बिरौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। खाद्य व उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी ने कहा कि प्रदेश सरकार आपके साथ है और इसी का परिणाम है कि 27 दिसंबर के बाद सहरसा हमारे पड़ोस में होगा। हमारी सरकार दूरी पाटने में विश्वास करती है और नीतीश कुमार की अगुवाई में सरकार गरीबों, किसानों, युवाओं के हित में समर्पित है। रविवार को प्रखंड के साहो पंचायत के मनिकपुर में अस्सी लाख सात सौ रुपए खर्च से बनने वाले सड़क व एक लाख से अधिक की राशि से एक चबूतरे का शिलान्यास के मौके पर उपस्थित लोगों से उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व तक क्षेत्र में सड़कों का निर्माण तेजी से हो रहा है। पूर्व के जनप्रतिनिधियों की अनदेखी से रूका हुआ सड़क निर्माण कार्य को प्राथमिकता मैंने दी है। शिलान्यास के बाद जल्द ही इसका निर्माण कार्य शुरु कर दिया जाएगा।

27 के बाद बिरौलवासियों का पड़ोसी बनेगा सहरसा

मंत्री ने राज्य में हो रहे विकास पर विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बिहार के विकास के प्रति अग्रसर है। इसका प्रमाण है कि बिरौल अनुमंडल के लोगों को सहरसा जाने में पूरे दिन लग जाते थे, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नजर में जाते ही उन्होंने इस सड़क निर्माण की नींव रख दी। आज वह घड़ी आ गई जब इस क्षेत्रवासियों को 27 दिसंबर के दिन यह महत्त्वपूर्ण सड़क मार्ग को  समर्पित करने वाले हैं। मंत्री मदन  सहनी ने मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर बिरौल गंडौल सड़क निर्माण किए जाने की बधाई देने सभा में उपस्थित होने की अपील की।

27 के बाद बिरौलवासियों का पड़ोसी बनेगा सहरसा

 

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें