मई,17,2024
spot_img

Begusarai News : AK-47, मैगजीन और भारी मात्रा में गोली, कैश के साथ बड़ी घटना को अहले सुबह अंजान देने जुटे चार अपराधी गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर पुलिस ने एके-47 (अवटोमेट कालशनिकोव-47) राइफल, मैगजीन तथा बड़ी मात्रा में गोली बरामद किया है।

इस अत्याधुनिक स्वचालित हथियार के साथ पुलिस ने हाल ही मेंं जेल से निकले एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ केे आधार पर उसके गैंग के तीन अन्य साथियोंं को भी पकड़ा गया है। गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ एवंं अनुसंधान जारी रहने के कारण पुलिस अभी इस संबंध में कुछ बोल नहीं रही है।

एके-47 के साथ अपराधी की गिरफ्तारी नगर थाना क्षेत्र के कपस्या चौक के समीप से हुई है। सोमवार को अगले सुबह करीब तीन बजे अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप गेट के समीप स्थित कपस्या चौक पर जुटे हुए थे। इसी दौरान अपराधी और बड़े हथियार को देखकर किसी ने इसकी सूचना नगर थाना को दे दिया।

यह भी पढ़ें:  Gaighat @Muzaffarpur News: Police ने अर्ध-सैनिक बलों के साथ किया फ्लैग मार्च, लोकतंत्र के महापर्व में शत प्रतिशत करे मतदान, मतदाताओं को किया जागरूक

सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई तथा पूरी तैयारी के साथ पहुंची पुलिस टीम ने चिन्हित ठिकानों पर पहुंचकर कड़ी घेराबंदी करके छापा मार दिया। पुलिस के आने की भनक लगते ही अंधेरे का फायदा उठाकर शेष अपराधी भाग निकले, लेकिन पुलिस ने एक को पकड़ लिया।

इसके बाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले उक्त अपराधी के पास से एक एके-47 राइफल, एके-47 का दो मैगजीन, करीब दो सौ राउंड गोली तथा छह लाख रुपया बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Gaighat @Muzaffarpur News: Police ने अर्ध-सैनिक बलों के साथ किया फ्लैग मार्च, लोकतंत्र के महापर्व में शत प्रतिशत करे मतदान, मतदाताओं को किया जागरूक

हथियार और गोली के साथ गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के आधार पर एक जगह से दो तथा दूसरी जगह से एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी पकड़े गए सभी बदमाशों से पूछताछ कर रहे है।

उल्लेखनीय है कि बेगूसराय का एके-47 के साथ पुराना रिश्ता है। कहा जाता है कि बिहार में सबसे पहले बेगूसराय के रहने वाले अशोक सम्राट ने एके-47 का उपयोग किया था। बाद के दिनों में कई अपराधी गिरोहों के पास यह हथियार धड़ल्ले से आते-जाते रहे तथा पुलिस को भी कई बार बरामद करने में सफलता मिल चुकी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें