मई,19,2024
spot_img

Bihar News: चार दुकानों में दस लाख से अधिक की चोरी, आक्रोशित व्यवसायियों ने किया बाजार बंद, सड़क पर उतरकर पुलिस के खिलाफ निकाली भड़ास

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के बेगूसराय जिला में अपराधियों का मनोबल चरम पर है। बेखौफ बदमाश यहां लगातार हत्या, गोलीबारी, लूट और चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

 

बुधवार की देर (angry-businessmen-closed-the-market) रात भी बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र स्थित लखमिनियां बाजार (बलिया बाजार) में बेखौफ बदमाशों ने चार दुकानों में जहां भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

वहीं, दो दुकान का ताला तोड़कर लूटपाट करने का प्रयास किया गया। घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने गुरुवार को बाजार पूरी तरह से बंद कर दिया और सड़क जाम कर पुलिस की कार्यशैली का विरोध कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

व्यवसायियों का कहना है कि बलिया बाजार में बदमाश लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस चैन की नींद सोई हुई है। व्यवसायी सौरव सिंघानिया, विनोद रस्तोगी आदि ने बताया कि बुधवार की देर रात बेखौफ बदमाशों ने राजीव रस्तोगी के किराना दुकान, सुशील जलान के किराना दुकान, गुड्डू सिंघानिया के कपड़ा दुकान एवं राजीव यादव के इलेक्ट्रॉनिक दुकान का ताला तोड़कर दस लाख से अधिक की चोरी कर ली।

दुकान और गोदाम का ताला तोड़कर कीमती सामान पिकअप पर लोड करने के बाद बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है लेकिन सूचना देने के बावजूद पुलिस काफी देर से पहुंची। जिसके कारण आक्रोशित होकर हम लोगों ने दुकान बंद कर दिया है, जब तक पुलिस के वरीय पदाधिकारी आकर बाजार में घट रहे आपराधिक वारदात पर रोक लगाने का ठोस उपाय नहीं करेंगे, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

बुधवार की देर शाम भी बदमाशों ने दुकान बंद कर घर जा रहे बलिया बाजार स्थित दिलीप ज्वेलर्स के मालिक दिलीप पोद्दार के साथ लूटपाट करने का प्रयास किया लेकिन मालिक के साथ चल रहे स्टाफ द्वारा विरोध करने और हल्ला मचाए जाने पर बदमाशों ने दिलीप ज्वेलर्स के स्टाफ जयप्रकाश सिंह को गोली मार दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

इसके अलावा भी बदमाशों ने कई जगह गोलीबारी किया है। पुलिस अभी इस मामले की जांच पड़ताल करने का दावा कर ही रही थी कि देर रात बदमाशों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है।

इस संबंध में बलिया थाना की पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी और जांच करने का आश्वासन दिया जा रहा है। लेकिन आक्रोशित व्यवसाई कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं तथा दुकान बंद कर हंगामा कर रहे हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें