मई,18,2024
spot_img

बिहार STF के हत्थे चढ़े कुख्यात मुखिया समेत 4 अपराधी, Samastipur से STF ने कुख्यात अपराधी रौशन को दबोचा, Darbhanga में रहकर दे रहा था अपराध को अंजाम

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में अपराध की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए एसटीएफ लगातार कार्रवाई कर रही है। बिहार एसटीएफ की टीम ने अगल अलग जिलों में छापेमारी कर विभिन्न मामलों में फरार चल रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के हत्थे चढ़े मुखिया जी, भाई और हथियार सहित गिरफ्तार मोस्ट वांटेड अपराधी का कई जिलों में नेटवर्क फैला था। समस्तीपुर में जो कार्रवाई हुई है उसका कनेक्शन सीधे बेगूसराय और दरभंगा से है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, पटना से गया गई एसटीएफ की टीम ने बहसा पिपरा पंचायत के पूर्व मुखिया उमेश यादव को गिरफ्तार किया है। उमेश यादव के साथ ही उसके भाई ब्रह्मदेव यादव को भी गिरफ्तार किया गया है।

बिहार पुलिस को इससे भी बड़ी सफलता तब मिली है जब गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के ठेकही गांव से पुलिस ने पूर्व मुखिया उमेश यादव को गिरफ्तार के साथ समस्तीपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बेगूसराय के कुख्यात अपराधी रौशन को गिरफ्तार किया है। उसका कनेक्शन समस्तीपुर के साथ दरभंगा से भी रहा है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार
जानकारी के अनुसार, पूर्व मुखिया उमेश यादव पर कई गंभीर आरोप हैं। पुलिस ने उसके भाई ब्रह्मदेव यादव को भी हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के फाइलों में दोनों मोस्ट वांटेड अपराधी है। एसटीएफ की टीम ने पटना से गया पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में फतेहपुर की पुलिस अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

इधर, जानकारी के अनुसार,एसटीएफ की टीम ने अगल अलग जिलों में छापेमारी कर विभिन्न मामलों में फरार चल रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों ने विभिन्न जिलों में पुलिस की नाक में दम कर रखा था। गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने गया, सीवान और समस्तीपुर में यह कार्रवाई की है।

बिहार एसटीएफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गया के कुख्यात और फरार अपराधी उमेश पहलवान उर्फ मुखिया और उसके भाई ब्रह्मदेव कुमार को गिरफ्तार किया है। वहीं, एसटीएफ ने दूसरी कार्रवाई सीवान के महाराजगंज में की है, जहां से STF  की टीम ने वांटेड अपराधी बाघा नट उर्फ आजाद नट को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

इसके साथ ही समस्तीपुर में कार्रवाई करते हुए एसटीएफ की टीम ने कुख्यात अपराधी रौशन को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी मूल रूप से बेगूसराय के खुदावनपुर का रहने वाला है लेकिन दरभंगा में रहकर यह वारदातों को अंजाम दे रहा था। गिरफ्तार अपराधियों की विभिन्न मामलो में पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। फिलहाल गिरफ्तार बदमाशों से पुलिस और एसटीएफ की टीम पूछताछ कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें