मई,18,2024
spot_img

समस्तीपुर और इसके आसपास, बेगूसराय में कई ज्वेलरी शॉप में लूट को अंजाम देने वाले अंतर प्रदेश के 4 शातिर गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय की पुलिस ने समस्तीपुर में रेड मारते हुए चार पेशेवर अपराधियों को दबोचा है। यह गैंग अंतर प्रदेश गिरोह से जुड़ा है। इसके तार उत्तर प्रदेश से भी जुड़े हैं। इसका पर्दाफाश करते हुए बेगूसराय पुलिस ने बेगूसराय और समस्तीपुर समेत आसपास के जिलों में ज्वेलरी दुकानों को टारगेट करने वाले चार शातिरों को दबोचा है।

चारों अपराधियों बखरी थाना के शकरपुरा निवासी मो. मोजसिम उर्फ शिम्हा, गोढ़ियारी निवासी पंचम सहनी, मंझौल सहायक थाना के गढ़खौली मुसहरी निवासी सुजीत कुमार उर्फ सुजीत सदा और उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिला स्थित लक्ष्मणपुर कोठी निवासी राजाराम को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने इनके पास से एक खंती, 82 सौ नकद और घटना के समय उपयोग किया जाने वाला मोबाइल बरामद किया गया है।

जानकारी के अनुसार, इन चारों अपराधियों ने मंझौल में हुई घटना के अलावा 24 जनवरी की रात तेघड़ा बाजार के अंसारी ज्वेलर्स से दो सौ ग्राम सोना एवं 11 किलो चांदी, बखरी बाजार के बंधु ज्वेलर्स से सात किलो नए-पुराने चांदी के जेवरात एवं 18 ग्राम सोना, बखरी थाना क्षेत्र में शक्ति फ्यूल सेंटर पर आंख में मिर्ची पाउडर डालकर एक लाख रुपए की लूट तथा नयागांव थाना क्षेत्र के शुभ लक्ष्मी ज्वेलर्स से 60 ग्राम सोना, चांदी के दो-तीन किलो जेवरात और 40 हजार नकद चोरी की बात स्वीकार की है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

यह जानकारी एसपी योगेन्द्र कुमार ने मंगलवार को आयोजित प्रेस वार्ता में देते बताया कि यह लोग रात में कटिहार वाले कोढ़ा गैंग की तरह वेशभूषा बनाकर चलते थे तथा विभिन्न जिलों में लगातार घटना को अंजाम देते थे।

इनके गिरोह में शामिल उत्तर प्रदेश का राजाराम यही एक अपराधी की पुत्री से शादी कर बस गया है। बेगूसराय एवं समस्तीपुर जिले के विभिन्न हिस्सों में छापेमारी कर चोरों के इस गिरोह को गिरफ्तार करने वाले पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें