मई,20,2024
spot_img

ATM कैश कंपनी में 7 करोड़ की लूट, वैन में पैसे ले भागे 10 लुटेरे

spot_img
spot_img
spot_img
पंजाब के लुधियाना में एक सनसनीखेज घटनाक्रम में ATM में कैश जमा करवाने वाली CMS सिक्योरिटी कंपनी से करीब 7 करोड़ रुपए की लूट हो गई।
राजगुरू नगर हुई इस घटना में लुटेरों की संख्या आठ से दस बताई जा रही है। सेंटर पर तैनात दोनों सुरक्षा कर्मियों और बाक़ी स्टाफ को एक कमरे में बंद करके लुटेरों ने उनके मोबाइल फ़ोन तोड़ दिए। सुरक्षा सेंसर को डिस्कनेक्ट कर दिया गया. लुटेरे जाते समय अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए।

जानकारी के अनुसार, राजगुरु नगर में एटीएम में कैश जमा करवाने वाली कंपनी सीएमएस से करीब सात करोड़ रुपये की लूट हो गई है। लुटेरे कंपनी की ही वैन में कैश लेकर भाग गए। हालांकि बाद में पुलिस ने वैन बरामद की। लेकिन इसमें पैसे नहीं थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत
गाड़ी से तेजधार हथियार और दो पिस्टल भी बरामद हुए हैं। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, एक आरोपी ने इमारत के पिछले हिस्से से एंट्री की और बाकी लोग मेन गेट से अंदर आए हैं।
इसके बाद तिजोरी के बाहर रखा 4 करोड़ कैश और ऑफिस के बाहर खड़ी गाड़ी ले गए। इस गाड़ी में 3 करोड़ कैश था। बदमाशों के जाने के बाद कर्मचारियों ने पुलिस को लूट की जानकारी दी।
आरोपियों के साथ एक महिला भी शामिल थी। पुलिस के अलर्ट होने पर बदमाश गाड़ी को मुल्लांपुर के पास छोड़कर फरार हो गए। इस गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है।
उन्होंने यह भी बताया कि इस पूरे मामले में CMS सिक्योरिटी कंपनी ने बहुत ही लापरवाही दिखाई है, क्योंकि इतनी बड़ी रकम खुले में कमरों के आगे ही रखी हुई थी, जो लगभग 10 करोड़ आंकी जा रही है, जबकि उसमें से करीब 7 करोड़ रुपये की लूट हुई है।

उन्होंने यह भी दावा किया कि पुलिस इस मामले को सुलझाने में काफी करीब है। बताया जा रहा है कि यह घटना देर रात करीब डेढ़ बजे की है और पुलिस को इसकी जानकारी सुबह सात बजे लगी। जांच के दौरान पुलिस को मुल्लांपुर में गांव पंडोरी में एक कैश वैन मिल गई है। उसमें 2 हथियार भी बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| भूतही बलान पुल के नीचे महिला की लाश...Unknown, सवालों के साथ

लुधियाना पुलिस कमिश्ननर मनदीप सिंह सिद्धू ने इसकी जानकारी दी। शुक्रवार देर रात करीब 2 बजे 9 हथियारबंद बदमाशों ने इस लूट को अंजाम दिया है। ये बदमाश राजगुरू नगर में ATM में कैश जमा करने वाली CMS सिक्योरिटी कंपनी के ऑफिस में घुसे। यहां तैनात 5 सिक्योरिटी गार्डों को उन्होंने बंदी बना लिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें