मई,21,2024
spot_img

Adipurush Controversy : विवाद फंसा ऐसा ‘आदिपुरुष’ रहेगा ना पहले जैसा, मुंतशिर सी बात है… बदले जाएंगें संवाद

spot_img
spot_img
spot_img

आदिपुरुष के लगातार विरोध के बाद फिल्म के मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया है। फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने ट्वीट कर घोषणा की है कि अब फिल्म के डायलॉग बदले जाएंगे। फिल्म को लेकर लगातार विरोध हो रहा है, जिसे देखते हुए मेकर्स ने ये बड़ा फैसला लिया है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन बंपर कमाई की और यह कमाई लगातार जारी है और इसने वैश्विक रूप से दो दिनों में कुल 240 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘आदिपुरुष’ फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

इस फिल्म में प्रभास ने राम , कृति सेनन ने सीता ,सैफ अली खान ने रावण और देवदत्त नागा ने हनुमान की भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा के केवटी बूथ 187, दो हिरासत में

मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर  लिखा, ‘मैंने और फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक ने निर्णय लिया है, कि वो कुछ संवाद जो आपको आहत कर रहे हैं, हम उन्हें संशोधित करेंगे और इसी सप्ताह वो फिल्म में शामिल किए जाएंगे।

साथ ही मनोज मुंतशिर ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 4000 से ज्यादा लाइनों के डायलॉग लिखे हैं, जिनमें से पांच से जनता बेहद आहत हुई है। इसी को देखते हुए इसके डायलॉग बदलने का निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

मुंतशिर ने लिखा, फिल्म में वो सैंकड़ों पंक्तियां जहां मैंने श्रीराम का यशगान किया है। मां सीता के सतीत्व का वर्णन किया है। उनके लिए प्रशंसा भी मिलनी चाहिए थी, जो पता नहीं क्यों नहीं मिली।

मनोज मुंतशिर ने ट्रोल करने वालों पर भी निशाना साधा और कहा- ‘मेरे भाइयों अचानक इतनी कड़वाहट कहां से आ गई। वो श्री राम का दर्शन भूल गये जो हर मां को अपनी मां मानते थे। हो सकता है, तीन घंटे की फ़िल्म में मैंने तीन मिनट कुछ आपकी कल्पना से अलग लिख दिया हो, लेकिन आपने मेरे मस्तक पर सनातन-द्रोही लिखने में इतनी जल्दबाज़ी क्यों की, मैं जान नहीं पाया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें