मई,18,2024
spot_img

उत्पाद टीम ने जैसे ही शराब और तारी के साथ महिला को दबोचा, पीछे से शुरू हो गई पत्थरबाजी, पुलिस टीम पर हमले में SI समेत 3 पुलिसकर्मी जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय से बड़ी खबर है जहां जिले में एक बार फिर शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया। इसमें एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल बाजार का है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने छापेमारी में वहां से महुआ शराब और तारी बरामद किया था। इसके बाद जैसे ही एक महिला को हिरासत में लिया गया कि तभी पीछे से माफियाओं के गुर्गों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी।
इसमें एसआई प्रमोद कुमार को भी सिर में गंभीर चोटें आई और उनके साथ दो पुलिस के जवान भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि उत्पाद पुलिस को सूचना मिली थी कि मंझौल बाजार में धड़ल्ले से अवैध देसी, विदेशी शराब और ताड़ी का धंधा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

उन्होंने बताया कि सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम उक्त स्थल पर छापेमारी करने गई थी। पुलिस ने छापेमारी में महुआ शराब और ताड़ी भी बरामद किया। साथ ही एक महिला को भी हिरासत में लिया गया लेकिन तभी पीछे से कारोबारियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी।

हमले में एसआई प्रमोद कुमार के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। वहीं एसआई पंकज कुमार और गृहरक्षक रतीश कुमार चोटिल हो गए। इसके बाद हिरासत में लिए गए महिला को लेकर उत्पाद विभाग की टीम किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से वापस लौटी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें