मई,18,2024
spot_img

बीडीओ साहब की गाड़ी चोरी हो गई… सरकारी गाड़ी ही उड़ा ले गए चोर…नेम प्लेट कौन देखता है…हो गया रफ्फूचक्कर…

spot_img
spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर है जहां चोरों का आलम यह है, बीडीओ साहेब की गाड़ी ही चोरी कर ली। अब तो चोर बीडीओ की गाड़ी तक नहीं छोड़ रहे। ऐसा ही मामला मोतीपुर से सामने आया है, जहां बीडीओ प्रशांत कुमार का सरकारी चारपहिया वाहन अहियापुर के कोल्हुआ से देर रात चोरी कर लिया गया।

थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। साहब की सरकारी गाड़ी लेकर चोर क्या गए सनसनी फैल गई। हद यह चोरों ने यह भी नहीं देखा कि गाड़ी पर बीडीओ साहेब का नेम प्लेट लगा है। साहब के पदनाम की बोर्ड बैनर (BDO sir’s car was stolen) है।

आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला गया। इसमें एक शातिर अल सुबह करीब तीन बजे आकर मास्टर चाबी से लाक खोलकर गाड़ी स्टार्ट करके निकल जाता है। थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा कि फुटेज के आधार पर चोर की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

जानकारी के अनुसार, जिन साहेब की गाड़ी चोरी हुई है उनका नाम है प्रशांत कुमार। मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ का है, जहां मोतीपुर के बीडीओ साहेब हैं प्रशांत कुमार।

यहीं पर इनका आवास है। साहेब सपरिवार शहर में रहते हैं। यहीं से मोतीपुर बीडीओ प्रशांत कुमार का सरकारी चार पहिया वाहन अहियापुर के कोल्हुआ से देर रात चोरी हो गई। थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। इसमें कहा गया है अपनी गाड़ी से कार्यालय से शहर परिवार बच्चों से मिलने पहुंचे थे। और, रात में वहीं रुक गए। जब सुबह जहां गाड़ी लगी थी वहां सन्नाटा पसरा था। गाड़ी गायब थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

बीडीओ प्रशांत कुमार ने पुलिस को बताया है रविवार रात वे क्षेत्र से लौट रहे थे। इसी दौरान वाहन में कुछ तकनीकी खराबी आ गई। उन्होंने चालक को गैरेज का पता करने को कहा। चालक ने आसपास पता किया तो एक गैरेज के होने की जानकारी मिली।

उन्होंने बताया कि गाड़ी स्टार्ट हो रही थी, लेकिन चलने में कुछ समस्या थी। गैरेज पर भी रात होने से सोमवार को आने को कहा गया। चालक ने वहां से कुछ दूरी पर खाली जगह में वाहन पार्किंग कर दिया। सोमवार को जब चालक गाड़ी लेने गया तो वहां से गायब मिला। आसपास लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया।

इसमें एक शातिर अल सुबह करीब तीन बजे आकर मास्टर चाबी से लाक खोलकर गाड़ी स्टार्ट करके निकल जाता है। थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा कि फुटेज के आधार पर चोर की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें