मई,12,2024
spot_img

Bhagalpur पुलिस ने अवैध देसी कट्टा और जिंदा गोली के साथ एक अपराधी को खदेड़कर दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

संतोष पांडेय, भागलपुर, देशज टाइम्स ब्यूरो। जिले के नाथनगर में पुलिस अवैध हथियारों और गोली के साथ एक अपराधी नाथनगर थाना क्षेत्र के रामचन्द्रपुर नवटोलिया निवासी सुखदेव मंडल के पुत्र रुदल मंडल को खदेड़कर दबोचा है। मामला चंपा नदी पुल के पश्चिम बाय पास के समीप का है जहां पुलिस को जानकारी मिली थी कि यहां अवैध शराब निर्माण और बिक्री का धंधा चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस की टीम जैसे ही दोगच्छी के समीप पहुंची तो पुलिस को देखकर एक युवक भागने लगा। पुलिस ने संदेह होने पर उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। इसके बाद उसकी तलाशी ली गई। पुलिस ने आरोपी के पास से एक अवैध देसी कट्टा और एक जिंदा गोली बरामद किया है।

नाथनगर थानाध्यक्ष मो. महताब खान ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना की गश्ती टीम शराब को लेकर छापेमारी करने जा रही थी, इसी बीच जैसे ही पुलिस की गाड़ी उक्त स्थल की तरफ बढ़ रही थी तभी पुलिस गाड़ी को देखकर एक युवक भागने लगा।

इसको पुलिस बल ने खदेड़ कर पकड़ लिया। इसके बाद उसकी तलाश ली गई, तो उसके पास से एक अवैध देशी कट्टा और एक जिंदा गोली बरामद किया गया ।पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए आर्म्स एक्ट सहित अन्य सुसंगत धाराओं में प्राथमिक की दर्ज कर पूछताछ में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| Hajipur News| चिराग पासवान की प्रचार गाड़ी पर हमला, पोस्टर फाड़े

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें