मई,18,2024
spot_img

अवैध गन फैक्ट्री के फरार संचालक को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी, थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी जख्मी,

spot_img
spot_img
spot_img

विक्रम सिंह, नवादा, देशज टाइम्स। नवादा में वांटेड अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ है। इस दौरान पुलिस ने दो कट्ठे के साथ तीन अपराधियों को दबोच लिया। हालांकि, इस दौरान हमले में थानाध्यक्ष समेत दो पुलिस कर्मी जख्मी हो गए हैं। मामला अवैध गन फैक्ट्री के फरार संचालक को गिरफ्तारी से जुड़ा है।

पुलिस को पता चला कि वह नवादा नगर थाना के गोनवां गांव में रह रहा है। इसके बाद पुलिस उस इलाके का घेराव कर छापेमारी शुरू कर दी। अपराधियों ने रोड़े बरसाए। जिसमें थानाध्यक्ष सहित दो पुलिसकर्मी घायल हुए अलग से प्राथमिकी दर्ज कर हमलावरों की भी तलाश की जा रही है। दीपक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार, नेमदारगंज पुलिस पर नवादा निभा सिनेमा के पास अपराधियों ने हमला कर दिया। घटना को तब अंजाम दिया गया जब पुलिस फरार अपराधी को पकड़ने गई थी। हमले में नेमदरागंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार समेत एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना के बाद एक्शन में आई पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर वांटेड दीपक कुमार समेत दो हमलावरों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| तरौनी के जविप्र डीलर Suspended... या Acquitted? बड़ा Confusion है भाई...!

पुलिस ने इनके पास से 2 देशी कट्टा और 4 जिंदा कारतूस बरामद किया है। कुछ दिनों पूर्व अकबरपुर पुलिस ने फरहा गांव में छापामारी कर मिनी गन का उद्भेदन किया था। इस बावत थाने में दर्ज प्राथमिकी का दीपक कुमार नामजद आरोपी था लेकिन वह फरार चल रहा था।

उसके नवादा के निभा सिनेमा के पास के मकान में होने की सूचना के आलोक में पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची थी तभी घटना को अंजाम दिया गया। इस बावत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई आरंभ की है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

जानकारी के अनुसार, नेमदारगंज के थाना प्रभारी राजीव कुमार सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस घटना से आक्रोशित पुलिसकर्मियों ने व्यापक छापेमारी कर अवैध शस्त्र निर्माता कुख्यात अपराधी दीपक कुमार को दो कट्टा तथा चार जिंदा कारतूस के साथ उनके दो सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना को नवादा पुलिस एक बड़ी सफलता मान रही है। एसपी का कहना है कि जितने भी फरार अपराधी हैं। सबको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस घटना के बाद एक्शन में आई पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर वांटेड दीपक कुमार के ठिकानों से हथियार भी बरामद किया है। पुलिस ने इनके पास से 2 देशी कट्टा और 4 जिंदा कारतूस को बरामद किया है। जो इन्ही अपराधियों के फैक्ट्री में निर्मित है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अवैध गन फैक्ट्री के उद्भेदन के बाद कुख्यात अपराधी दीपक फरार चल रहा था ।जिसे गिरफ्तारी के लिए व्यापक छापेमारी की गई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें