मई,18,2024
spot_img

3 साल की बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाने की पूरी तैयारी कर चुका था हैवान…मगर बीच में हो गई पुलिस की इंट्री

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिले के टाउन थाना इलाके में युवक ने तीन साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की।

 

 

यहां एक हैवान ने तीन साल की मासूम को अपने हवस का शिकार बनाने की कोशिश की है। आरोपी भी एक दुकानदार है, जिसने 3 साल की बच्ची से रेप की कोशिश की। घटना नगर थाना क्षेत्र की है, जहां समय रहते पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक एक दुकानदार ने पहले एक मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। फिर मौका पाकर वह हैवानियत पर उतर आया और बच्ची से रेप की कोशिश करने लगा। ये सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे कि बच्ची की उम्र केवल तीन साल है, जिसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया जा रहा था। गनीमत रही कि पुलिस किसी अनहोनी से पहले ही मौके पर पहुंच गई और आरोपी को धर दबोचा। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

 

इस दौरान बच्ची को काफी चोटें आई है। ऐन वक्त पर पुलिस पहुंच गई और बच्ची हैवान के चंगुल से निकल सकी। बाद में परिवार के लोगों ने आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार बच्ची के परिजनों ने उसे नजदीक की दुकान से कुछ सामान खरीदने भेजा था। बच्ची अपने घर से निकल कर दुकान गई थी जहां उसे पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले गया। वहीं दुकानदार ने 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। इस दौरान बच्ची जोर-जोर से रोने लगी तो युवक डर गया और वहां से भाग निकला।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

 

 

बच्ची की चीखें सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बिना देर किए हुए कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक बबलू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

परिजनों की मानें तो जमीन को लेकर पड़ोसी के साथ विवाद चल रहा है। इसी को लेकर आरोपी परिवार को टारगेट करते रहता था, लेकिन इस बार उसने 3 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया है। पुलिस पुरे मामले की जांच में जुट गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें