मई,18,2024
spot_img

प्रश्न पत्र पहुंचाने जा रहे CO सुमन कुमार के वाहन को ट्रक ने कुचला, CO समेत 5 पुलिसकर्मी बुरी तरह जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय में ट्रक और बरौनी सीओ सुमन कुमार के वाहन के बीच आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर में सीओ वाहन के चालक सिपाही और सीओ जख्मी हो (CO Suman Kumar’s vehicle crushed by truck) गए।

घायलों में सीओ भवन पर सवार दरोगा अनिल कुमार सिंह होमगार्ड जवान परविंदर यादव उदय कुमार झा और चालाक धर्मेंद्र कुमार शामिल है हालांकि सभी का प्राथमिक उपचार निजी अस्पताल में किया गया है और सभी खतरे से बाहर हैं। घायल सीओ सुमन कुमार ने बताया कि प्रश्न पत्र पहुंचाने जाने के दौरान अनियंत्रित टैंक लोरी ने ठोकर मार दी जिसमें घायल हो गए हैं। पढ़िए पूरी खबर

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सुशील नगर के पास एनएच 31 की है। बताया जाता है कि बरौनी सीओ सुमन कुमार परीक्षा ड्यूटी में थे और प्रश्न पत्र लेकर बेगूसराय परीक्षा केंद्र जा रहे थे। तभी सुशील नगर के पास और सीओ वाहन और ट्रक में आमने सामने भीषण टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

टक्कर में सीओ का वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में सीओ वाहन के चालक दो सिपाही जख्मी हो गए हैं जब सीओ को भी मामूली रूप से जख्मी है। सभी घायलों को तत्काल पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना पर सिंघौल थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और वाहन को जप्त कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। आप तस्वीरों में भी देख सकते हैं की टक्कर इतनी भीषण थी कि सीओ का वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है।

यह भी पढ़ें:  Purnia News| Bihar News| CSP संचालक को 4 अपराधियों ने घेरा, 5 लाख लूटे, सीने में उतार दी 15 गोलियां, मौत पर बवाल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें