मई,15,2024
spot_img

भागलपुर में बीच सड़क पर बीच बाजार श्रद्वा पार्ट 2 जैसा खौफनाक मर्डर…गमछे से निकाला हथियार और काट डाले महिला के हाथ-पैर और स्तन समेत कई अंग

spot_img
spot_img
spot_img

भागलपुर में बीच सड़क पर खौफनाक मर्डर की वारदात हुई है। यहां बीच सड़क पर गमछे से शकील मियां ने हथियार निकाला और महिला नीलम देवी के हाथ-पैर और स्तन काटकर हत्या कर दी। मामला, पीरपैंती बाजार स्थित सिंधिया पुल के पास का है।

 

 

यहां पहले से घात लगाए बैठे शकील मियां ने महिला नीलम देवी को देखते ही उसपर टूट पड़े और  जैसे ही महिला वहां पहुंची गमछे से हथियार निकाला और महिला के हाथ, पैर, कान, स्तन समेत शरीर के कई अंग काट डाले। देर शाम हुई इस वारदात के बाद जब तक लोग कुछ समझ पाते अपराधी वहां से हथियार लहराते फरार हो गए। जो यह मंजर देखा सन्न रह गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शकील मियां ने पीछे से पहले नीलम देवी सिर पर वार किया। जब वो गिर गई तो फिर उसके हाथ काट डाले, इससे भी जी नहीं भरा तो उसके पैर काट डाले। मगर इस कातिल दरिेंदे पर खून सवार था, उसने महिला के स्तन को भी काट डाला।

यह भी पढ़ें:  Misleading Photo Post | भ्रामक फोटो पोस्ट Two FIRs Back To Back, पहले BJP की Mukesh Sahni पर FIR, अब Mukesh Sahni की BJP पर FIR

स्थानीय लोग जैसे तैसे नीलम देवी को लेकर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल जाने लगे लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी नीलम के पति छोटी दीलोरी निवासी अशोक यादव को दी।अशोक यादव ने बताया कि मेरी पत्नी नीलम देवी कुछ काम से बाजार गई थी। हम लोगों की शकील मियां से पहले से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन इस तरह का हादसा होना मेरे समझ से परे है।

अशोक यादव का कहना है कि शकील मियां पहले घर आता था। कुछ दिनों पहले उन्होंने उसे घर आने से मना कर दिया क्योंकि वो अपराधी किस्म का आदमी थी। उनकी पत्नी पीरपैंती बाजार से पैदल घर आ रही थी तो उसने इसी का बदला लिया। रास्ते में उस पर हमला बोल दिया। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

यह भी पढ़ें:  Sushil Modi Passes Away: भावुक पड़ा बिहार, Delhi से शव पहुंचा Patna... सुशील मोदी...अमर रहे...जिंदाबाद... चौथा चरण चुनाव के दिन...अंत घोषित

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें