मई,18,2024
spot_img

ज्वेलर्स दुकान में चोरी की नीयत से घुसे अपराधियों की दुकानदारों से मुठभेड़, तीन दुकानदारों को अपराधियों ने लोहे की छड़ से सिर फोड़ा

spot_img
spot_img
spot_img

बेगुसराय के मंझौल ओपी क्षेत्र के मंझौल बाजार में अपराधियों ने बीती देर रात एक ज्वेलर्स दुकान में चोरी की नीयत से घुसे मगर आसपास के दुकानदारों के जाग जाने और बाहर निकलते ही अपराधियों ने उनपर जानलेवा हमला बोल दिया। उन पर लोहे की छड़ से हमला कर दिया।

हमले में तीन दुकानदारों के सिर फट गए। तीनों मूर्छित होकर गिर पड़े। शोरगुल की आवाज सुनकर जब अन्य दुकानदार बाहर आए, तो अपराधियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। सभी लोहे की छड़ को चलाते हुए भागने लगे। करीब आधे घंटे तक दुकानदारों ने अपराधियों के साथ मुठभेड़ किया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

वहीं, इस दौरान करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित सत्यारा चौक पर पुलिस की 112 गाड़ी लगी हुई थी। दुकानदारों जब पुलिसकर्मियों को बुलाने गए, तो 112 पर मौजूद सभी पुलिसकर्मी सोए हुए थे। दुकानदारों ने उ्हें जगाया को प्रशासन ने घटनास्थल पर जाने से इंकार कर दिया। यह सारी घटना लगभग एक से डेढ़ घंटे तक चलती रही, लेकिन प्रशासन को इसकी भनक भी नहीं लग सकी।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

प्रत्यक्षदर्शी और पीड़ित दुकानदार गणेश चौधरी ने बताया कि रविवार की रात लगभग 1 बजकर 45 मिनट पर लगभग एक दर्जन की संख्या में चोर पूरी प्लानिंग के साथ मंझौल बाजार स्थित आलोक ज्वेलर्स दुकान में चोरी करने पहुंचे थे। सभी चोर अलग-अलग दिशा व अलग-अलग कार्य कर रहे थे। चार चोरों ने लोहे के छड़ और खंती से दुकान के शटर में लगे ताला को तोड़कर उसे ऊपर उठा दिया। इसके बाद वे अंदर घुसे और गल्ले में रखा 85 हजार रुपए नदक और लगभग 2 किलो चांदी का बर्तन उठा लिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें