मई,13,2024
spot_img

नहर से मिली JDU नेता के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में लाश, परिजनों ने कहा, हुई है हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

बगहा में जेडीयू नेता और पूर्व पार्षद शेख गुड्डू के बेटे का शव नहर से संदिग्ध परिस्थिति में बरामद हुआ है। नगर के नारायणापुर निवासी जदयू नेता मो. इस्लाम उर्फ शेख गुडडू के पुत्र सोलह वर्षीय मो. सूफियान की मौत दोन नहर में डूब कर हो गई। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस शव के पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्तों के साथ ठोरी घूमने गया था। लौटने के क्रम में अपने दोस्तों के साथ दोन नहर में नहाने लगा। नहाने के दौरान नहर में डूबने से उसकी मौत हो गई।

हालांकि परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। वहीं पुलिस ने लिखित शिकायत के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना गौनाहा थाना क्षेत्र के पिपरिया के पास की है। घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से युवक को बाहर निकाला गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Happy Mother's Day | महात्मा गांधी शिक्षण संस्थान ने कहा, नास्ति मातृसमो गुरुः...

हालांकि परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस हर बिंदुओं से मामले की तहकीकात में जुटी है।

इस दौरान आनन-फानन में युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। रामनगर पीएचसी प्रभारी डॉक्टर चंद्रभूषण ने बताया कि जब युवक को लेकर लोग पहुंचे थे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| बेनीपुर में बुजुर्ग, महिला, युवाओं का दिखा जोश-ए-लोकतंत्र

शव को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पूरे कॉलोनी में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

रामनगर थाना अध्यक्ष अनंत राम ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वाजिब कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें