मई,18,2024
spot_img

कपड़ा व्यवसायी से मांगी 2 लाख की रंगदारी, पैसे के पड़े हैं लाले, जान की पड़ी आफत

spot_img
spot_img
spot_img

संतोष पांडेय, भागलपुर में रंगदारी मांगने का धंधा चरम पर है। तेरह फरवरी को एक महिला से पांच लोगों ने रंगदारी मांगी थी, पुलिस उसको निबटा भी नहीं पाई और जीरोमाइल पर छापेमारी के बाद धर-पकड़ को अंजाम ही दिया था कि फिर अब भागलपुर में एक कपड़ा व्यवसायी फिर रंगदारों के चंगुल में फंस गया है।

इस कपड़ा व्यवसायी को रंगदार धमका रहे हैं। उससे बार-बार व्यापारी से रंगदारी मांगी जा रही है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। इससे पूरा व्यवसायी का परिवार दहशत में है। कारण, व्यवसासी की माली हालत भी उस लायक नहीं है लेकिन धमकी के आगे सभी लाचार बने हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, मामला बबरगंज थाना क्षेत्र के मां तारा कॉलोनी का है जहां कपड़ा व्यवसायी बबलू साह से अपराधियों ने बुधवार को दो लाख रुपया रंगदारी मांगी है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

बबलू ने बताया कि उसके पास इतने पैसे नहीं है। किसी तरह वह इसकी जुगाड़ में जुटा है वहीं, प्रशासन से भी मदद मांगी है लेकिन इसपर अभी तक सही तरीके से कोई कार्रवाई नहीं हुई है। किसी तरह वह पैसे की इंतजाम में जुटा है। पढ़िए पूरी खबर

आज बबलू साह के दुकान पर आये तीन अपराधियों ने उनसे दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी लेकिन दुकानदार बबलू साह के पास पैसे नहीं थे, तो उन्होंने घर से लाकर 5000 रुपया अपराधियों को दिए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

अपराधियों ने दुकान से जाने के पहले बबलू को दो लाख रुपया जल्द देने की धमकी दी। साथ ही पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

दुकानदार बबलू साह ने कहा कि इस क्षेत्र में कई ऐसे वारदात हो चुके हैं। जिससे पूरा इलाका डरा हुआ है। अपराधी हथियार लेकर आते हैं और पैसे की उगाही कर चले जाते हैं। मैं काफी डरा हुआ हूं। मैं प्रशासन से यही गुहार लगा रहा हूं कि मुझे सुरक्षा दी जाए। उधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें