मई,20,2024
spot_img

Jammu और Kashmir के Kupwara में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 5 विदेशी आतंकी ढेर

spot_img
spot_img
spot_img

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुपवाड़ा के जुमागंड इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। वहीं, इस मुठभेड़ में पांच आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है। ADGP कश्मीर विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकवादियों के धर पकड़ के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

सुरक्षा बलों ने एक विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर उत्तरी कश्मीर जिले में नियंत्रण रेखा के पास जुमागुंड क्षेत्र में एक अभियान शुरू किया, जो तड़के मुठभेड़ में तब्दील हो गया। इसी सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों और सुरक्षा एजेंसियों और आतंकियों के बीच इस मुठभेड़ में पांच पाकिस्तानी आतंकी मार गिराए गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| भूतही बलान पुल के नीचे महिला की लाश...Unknown, सवालों के साथ

वहीं बीती रात सेना ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। इस दौरान नियंत्रण रेखा के पास से बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए।

इस बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि कृष्णा घाटी सेक्टर में तलाशी अभियान के दौरान यह हथियारों और गोला-बारूद की बरामदगी हुई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| मधुबनी की सुबह लोकतंंत्र के नाम, 09 बजे तक...9% मतदान

जम्मू में सेना के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त अभियान में सतर्क जवानों ने 14 और 15 जून की मध्यरात्रि को कृष्णा घाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें