मई,20,2024
spot_img

Feature Film ‘विद्यापति…’ Madhubani में 10 नवंबर को रिलीज होगा फीचर फिल्म ‘विद्यापति’ का पोस्टर, 26 नवंबर को Kolkata में दिखेगा ट्रेलर

spot_img
spot_img
spot_img

 देश के विभिन्न शहरों में होगा फिल्म का प्रमोशन

देशज टाइम्स, डेस्क। जानकी फिल्मस प्रोडक्शन की ओर से बन रही हिंदी और मैथिली फीचर फिल्म ‘विद्यापति’ का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है। इस फिल्म के निर्माता सुनील कुमार झा ने बताया कि इस फिल्म का पोस्टर दस नवंबर को मधुबनी में जारी किया जाएगा।

इसका ट्रेलर 26 नवंबर को कोलकाता में एक समारोह में रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। निर्माता श्री झा ने बताया कि 10 नवंबर को मधुबनी का जानकी मैथिली पुस्तक केंद्र अपने स्थापना के सातवें वर्ष में प्रवेश कर रहा है।

इस पुस्तक केंद्र की स्थापना मैथिली साहित्य और संस्कृति के उन्नयन के उद्देश्य से की गई थी। अपने उद्देश्य को प्राप्त करने में यह पुस्तक केंद्र न सिर्फ सफल हुआ है। बल्कि इसने इन वर्षों के दौरान कई नए कीर्तिमान भी स्थापित किए हैं।

फिल्म के संबंध में जानकारी देते हुए निर्माता ने बताया कि 26 नवंबर को ट्रेलर रिलीज करने के बाद जल्द ही इसके रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी। इस फिल्म को लेकर हिंदी और मैथिली के दर्शकों में भारी उत्साह है।

अब जल्द ही उनकी प्रतीक्षा पूरी होनेवाली है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का प्रमोशन देश के विभिन्न शहरों में करने की योजना है। ताकि हिंदी और मैथिली के व्यापक दर्शक वर्ग इस फिल्म के बारे में जान सकें और इसे देख सकें।

इस फिल्म के निर्देशक श्याम भास्कर ने बताया कि इस फिल्म को हिंदी और मैथिली भाषा में एक साथ रिलीज किया जाएगा। फिल्म में महाकवि विद्यापति के जीवन के अनछुए पहलुओं को दर्शाया गया है।

यह फिल्म ऐतिहासिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण है ही, साथ ही मनोरंजन के दृष्टिकोण से भी यह दर्शकों को लुभाने के लिए पर्याप्त है। इस फिल्म में गीत और संगीत का भी दुर्लभ संयोग है जो दर्शकों को सहज ही अपनी ओर आकर्षित करेगा।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म में महाकवि विद्यापति के जीवन के कई अनसुलझे और रोचक प्रसंगों का समावेश किया गया है जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उनका ज्ञानवर्धन भी करता है। इस फिल्म के अभिनेता और फिल्म में महाकवि का किरदार निभाने वाले तुषार का कहना है कि इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं।

आशा और विश्वास है कि इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्रेम और स्नेह प्राप्त होगा और यह फिल्म सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी। उन्होंने बताया कि अब जल्द ही प्रतीक्षा की घड़ी समाप्त होनेवाली है। पोस्टर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद जल्द ही रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें