मई,19,2024
spot_img

भाजपा विधायक सह जानकी संस्कृत उपशास्त्री महाविद्यालय की शाषी निकाय अध्यक्ष रश्मि वर्मा पर FIR

spot_img
spot_img
spot_img

पश्चिम चंपारण जिला के भाजपा विधायक सह जानकी संस्कृत उपशास्त्री महाविद्यालय की शाषी निकाय की अध्यक्ष रश्मि वर्मा के विरुद्ध शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। घटना 17 जनवरी की है।

एफआईआर कालेज के प्राचार्य ब्लॉक रोड निवासी शितांषु कुमार ने दर्ज कराई है। इसमें विधायक के अलावे पूर्व प्रभारी प्राचार्य अभयकांत तिवारी समेत 25-30 अज्ञात को आरोपित किया गया है। आरोप है कि वे अवकाश लेकर पटना (Patna) अपने अधिवक्ता से मिलने गए थे और महाविद्यालय का प्रभार शिक्षक विवेक पाठक को दिया था।

घटना के दिन उन्हें सूचना मिली की सभी आरोपित महाविद्यालय में घुस आए और महाविद्यालय में भीड़ आता देख प्रभारी शिक्षक ने भाग कर अपनी जान बचाई। सभी के चले जाने के बाद शिक्षक ने जानकरी दी कि विधायक समेत अन्य ने मिलकर प्राचार्य कक्ष समेत अन्य कमरों का ताला तोड़ कर कार्यालय कक्ष से ढेरों कागजात और प्राचार्य के स्थायी निवास के कक्ष का ताला तोड़ कर उनके रखे गए कागजात व अन्य सामान अपने साथ लेकर चले गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

इधर विधायक रश्मि वर्मा ने बताया कि अपने आप को प्राचार्य बताने वाले व्यक्ति ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है. विकास कार्यों को बढ़ावा देने के चलते उन पर अनर्गल आरोप लगाए जा रहे है। वे प्राचार्य अभयकांत तिवारी के साथ महाविद्यालय गई थी। सभी आरोप निराधार हैं।

एफआईआर कालेज के प्राचार्य ब्लॉक रोड निवासी शितांषु कुमार ने दर्ज कराई है। इसमें विधायक के अलावे पूर्व प्रभारी प्राचार्य अभयकांत तिवारी समेत 25-30 अज्ञात को आरोपित किया गया है।आरोप है कि वे अवकाश लेकर पटना अपने अधिवक्ता से मिलने गए थे और महाविद्यालय का प्रभार शिक्षक विवेक पाठक को दिया था। घटना के दिन उन्हें सूचना मिली की सभी आरोपित महाविद्यालय में घुस आए और महाविद्यालय में भीड़ आता देख प्रभारी शिक्षक ने भाग कर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

सभी के चले जाने के बाद शिक्षक ने जानकरी दी कि विधायक समेत अन्य ने मिलकर प्राचार्य कक्ष समेत अन्य कमरों का ताला तोड़ कर कार्यालय कक्ष से ढेरों कागजात और प्राचार्य के स्थायी निवास के कक्ष का ताला तोड़ कर उनके रखे गए कागजात व अन्य सामान अपने साथ लेकर चले गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

इधर विधायक रश्मि वर्मा ने बताया कि अपने आप को प्राचार्य बताने वाले व्यक्ति ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। विकास कार्यों को बढ़ावा देने के चलते उन पर अनर्गल आरोप लगाए जा रहे है। वे प्राचार्य अभयकांत तिवारी के साथ महाविद्यालय गई थी। सभी आरोप निराधार हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें