मई,19,2024
spot_img

पूर्व MLA के भाई ने अपने दो भतीजों को मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

छपरा से बड़ी खबर है जहां मढौरा थाना क्षेत्र के नरहरपुर में छपरा के पूर्व विधायक स्व. रामप्रवेश राय के भाई ने अपने दो भतीजों को गोली मार दी है। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, रामप्रवेश राय के छोटे भाई जयराम राय ने अपने भतीजे शत्रुधन राय और राजन राय को गोली मारी है। वहीं, इस घटना पूर्व विधायक के पुत्र व जिला परिषद के सदस्य आनंद राय पर भी फायरिंग की गयी है। उनके ऊपर पांच राउंड गोली चलायी गयी है। इसमें वह बाल-बाल बच गये। लेकिन राजन राय और शत्रुधन राय को गोली लग गयी।

रामदयाल राय के 26 वर्षीय पुत्र राजन राय को पेट में गोली लगी है। वहीं भोला राय के 40 वर्षीय पुत्र शत्रुधन राय को जांघ में गोली लगी है। आनन-फानन में दोनों को छपरा सदर अस्पताल में लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

राजन राय की मां लक्ष्मी देवी ने बताया के पिछले जिला परिषद चुनाव के बाद से ही जयराम राय मेरे बेटे को जान से मारने की फिराक में था। आज राजन धान के खेत में खाद का छिड़काव कर रहा था, तब जयराम राय ने आते ही गोली चला दी। डॉक्टर ने दोनों घायलों की गंभीर स्थिति को देखते ही प्रारंभिक चिकित्सा कर बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

वहीं, घटना सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। घटना के संबंध में आनंद राय ने बताया कि जिला परिषद के फंड से गांव में यात्री शेड बनाने के लिए फंड पास हुआ है।

गांव के ही खैनिया बाबा के पास यात्री शेड का निर्माण कराया जा रहा है। गांव के सभी लोगों का राय है कि यहीं पर यात्री शेड बने। लेकिन जयराम ने इसका विरोध किया। ठेकेदार को काम करने से रोक दिया। इसके बाद ठेकेदार ने फोन कर इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें