मई,17,2024
spot_img

नेपाल के फल व्यवसायी को बाजार बुलाया,कनपटी में गोली मारकर हत्या, होटल संचालक को भी मारी है अपराधियों ने गोली

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी और गया से इस समय की बड़ी खबर है जहां मोतिहारी में फल कारोबारी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर (Fruit trader was shot dead in the head, hotel operator was also shot) दी है।

वहीं, गया में अपराधियों ने होटल संचालक को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। जख्मी की हालत गंभीर है। मगध मेडिकल अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, मोतिहारी के राजेपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर बाजार के पास पांच अपराधियों ने नेपाल के वीरगंज में फलों का कारोबार करने वाले गोपी सिंह बहुआरा पंचायत के लहलादपुर गांव निवासी 45 वर्षीय राजकुमार राय की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| अहले सुबह देवघर मुंडन कराने जा रहा था परिवार...कार टकराई पेड़ से, दो जुड़वा बच्चों समेत तीन की मौत...

जानकारी के अनुसार, राजकुमार पंद्रह दिन पहले ही वीरगंज से घर आए थे। उनके बड़े भाई प्रमोद राय ने बताया कि रविवार को किसी ने फोन कर उसे नारायणपुर बाजार बुलाया था।

इसलिए वह दोनों साइकिल से वहां जा रहे थे। रास्ते में खड़े बाइक सवार चार-पांच अपराधियों राजकुमार की कनपटी पर गोली मार दी और फरार हो गए। राजकुमार ने मौके पर दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News| अच्छी बारिश के संकेत...La-Nina Coming Via Purnia...चंद दिन शेष...Monsoon की Bihar में समय से पहले Grand Entry

सूचना पाकर पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह, पुलिस इंस्पेक्टर अशोक पांडे, थानाध्यक्ष ललन कुमार मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ललन कुमार का कहना है कि हत्या का कारण पैसों का लेन-देन है।

अपराधियों की धरपकड़ की कोशिश की जा रही है। राजकुमार तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। राजकुमार के दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं।

इधर, गया में स्टेशन रोड स्थित होटल संचालक और पाल होटल के मालिक चंदन दूबे की बोधगया से वापस  गया लौटने के दौरान पहाड़पुर के समीप बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। घटना मगध मेडिकल थाना के पहाड़पुर के पास की है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| पुलिस हिरासत में जीजा-साली की मौत पर बड़ा बवाल, थाने को आग में झोंका, तोड़-फोड़, पुलिसकर्मियों पर पथराव

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें