मई,18,2024
spot_img

खगड़िया में वैशाली एक्सप्रेस से आ रही थी शराब की बड़ी खेप…GRP प्रभारी Suman Kumar ने दो तस्करों को दबोचा,

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया रेलवे पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वैशाली एक्सप्रेस के साधारण कोच में रखें भारी मात्रा में शराब के बोतलों की बरामदगी की हैं। इस दौरान दो शराब तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खगड़िया जिला के जीआरपी प्रभारी सुमन कुमार को गुप्त सूचना मिली कि वैशाली ट्रैन में शराब तस्कर भारी मात्रा में शराब लेकर कहीं से आ रहा हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

इसी सूचना पर जीआरपी प्रभारी सुमन कुमार ने अनि बाल कृष्ण की अगुवाई में सिपाही सुनील कुमार, विजय कुमार, दिलीप कुमार हवलदार ललित यादव को इस कार्य के लिये टीम गठित कर इस कार्य में लगा दिया।

 

टीम के सदस्यों ने वैशाली ट्रेन के साधारण बोगी से 135 बोतल शराब के साथ दो शातिर को गिरफ्तार किया। दोनों खगड़िया जिला अंतर्गत मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत रहियार गांव के लक्ष्मण यादव के पुत्र रूपेश कुमार एवं इंद्रदेव यादव के पुत्र कन्वीर कुमार हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

जीआरपी प्रभारी सुमन कुमार ने पुष्टि करते हुये कहा कि पकड़े गये बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें