मई,13,2024
spot_img

मुर्गा दुकान पर करता था काम, Social Media पर पेज बनाकर देता था हर रोज हिंदू देवी-देवताओं को भद्दी भद्दी गाली, फिर पुलिस ने हबीब राईन के साथ ये किया…?

spot_img
spot_img
spot_img

सोशल साइट्स ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए हिंदू देवी-देवताओं के नाम से पेज बना गंदी-गंदी गालियां पोस्ट करने वाले शख्स रोहतास के करगहर निवासी हबीब राईन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

21 वर्षीय हबीब राइन करगहर बाजार में मुर्गा दुकान में काम करता था। इस दौरान उसने टि्वटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट के माध्यम से आपत्तिजनक बातें लिखा करता था। खासकर हिंदू देवी-देवताओं को टारगेट कर उसने कई पोस्ट डाले हैं।

इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर लगातार हिंदुओं को टारगेट करने वाला पोस्ट डालकर हबीब राईन  हिंदू देवी-देवताओं को गंदी-गंदी गालियां लिखता था। इतना ही नहीं हिंदू देवी-देवताओं के नाम पर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए कई पेज भी चलाता था।

यह भी पढ़ें:  Bihar Phase 4 Voting Live चौथे चरण की 5 सीटों पर मतदान आज- Bihar Lok Sabha Election 2024 Live Chunav Fourth Phase Voting Today: Munger, Samastipur, Ujiarpur, Darbhanga, Begusarai

पुलिस ने हबीब के मोबाइल को जब्त कर लिया है। इससे तमाम जानकारी ईकट्ठा की जा रही है। हबीब राइन पर एफआईआर की जा रही है। इसके बाद कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।

लोगों ने हबीब राइन के पोस्ट को रोहतास पुलिस को टैग करते हुए इस पर कार्रवाई की मांग कर दी। फिर क्या था हरकत में आई रोहतास पुलिस ने उसे करगहर थाना इलाके से धर दबोचा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| Sakri इलाज कराने आए Sitamarhi के परिवार के साथ भीषण हादसा, दीवार से टकराई कार, एक की मौत, चार Critical, लोगों ने काटा बवाल

रोहतास एसपी ने विनीत कुमार ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी। कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न करने की कोशिश की जा रही थी। इसकी जानकारी मिलते ही कार्रवाई की गई। हबीब राइन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें