मई,14,2024
spot_img

तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार 3 युवकों को कुचला, तीनों की ऑन द स्पॉट मौत के बाद भारी बवाल

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई से बड़ी खबर है जहां सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत के बाद भारी बवाल हो गया है। हादसा सिकंदरा-नवादा मुख्य मार्ग के रामपुर मोड़ के पास हुआ है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक पर सवार तीन युवकों को कुचल दिया। जिससे तीनों युवकों सिकंदरा थाना क्षेत्र के दिघोत गांव निवासी

जोगिंदर रविदास के 14 वर्षीय पुत्र विनय कुमार, धोबी मांझी के 17 वर्षीय पुत्र धनराज कुमार और दयाचंद रविदास के 15 वर्षीय बेटे रामप्रवेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News | ST/SC Act का Misuse, था रक्षा कवच, बना दबंगों का नस्तर...

वहीं, इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। जमकर बवाल काटा। लोग आरोपी स्कार्पियो चालक को गिरफ्तार करने और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो स्थानीय लोग ने शव उठाने से रोक दिया। सिकंदरा थानाध्यक्ष विजय कुमार ने लोगों को समझाकर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर अभी भी लोग मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें:  Sushil Modi Passes Away: भावुक पड़ा बिहार, Delhi से शव पहुंचा Patna... सुशील मोदी...अमर रहे...जिंदाबाद... चौथा चरण चुनाव के दिन...अंत घोषित

परिजनों के अनुसार, तीनों युवक गुरुवार की सुबह बाइक पर सवार होकर नवादा की ओर जा रहे थे, तभी सिकंदरा नवादा मुख्य मार्ग के रामपुर मोड़ के पास अज्ञात स्कॉर्पियो ने तीनों युवक को कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें