मई,14,2024
spot_img

पत्नी हमेशा झगड़ती है, समय पर खाना नहीं देती, हर काम देर से करती है…. गुस्से में नाराज पति ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह पारिवारिक कलह से तंग आकर एक पति जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के महादेव सिमरिया के राहण गांव के नकट यादव  ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर खुदकुशी की कोशिश की।

दरअसल, अपनी पत्नी की लेटलतीफी से इस कदर परेशान हो गया कि उसने गुस्से में आकर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। गनीमत यह था कि, पति को छलांग लागते हुए एक युवक ने देख लिया। स्थानीय ग्रामीण युवाओं ने उसकी जान बचा ली।

घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गयी और घटना की सुचना मलयपुर थाना को दिया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पति को जख्मी देख तुरंत इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताया गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| Sakri इलाज कराने आए Sitamarhi के परिवार के साथ भीषण हादसा, दीवार से टकराई कार, एक की मौत, चार Critical, लोगों ने काटा बवाल

बूधो यादव ने बताया कि परिवारिक कलह के कारण वह अपना आत्मदाह देना चाह रहा था।बूधो यादव ने बताया कि बराबर मेरी पत्नी हर बात पर झगड़ा करती है। मुझे कभी भी समय पर खाना नहीं देती है। वो हर काम में देर से करती है। इसलिए हम जीना नहीं चाहते हैं, और खुद की जान देने जमुई रेलवे स्टेशन गया था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें