मई,14,2024
spot_img

अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, आठ अपराधी गिरफ्तार,

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज में बाइक चोर गिरोह के आठ चोरों को गिरफ्तार किया गया है। सभी अपराधी अंतर जिला बाइक चोर गिरोह के सदस्य हैं। भोरे थाना क्षेत्र के लक्षणटोला गांव से हुस्सेपुर गांव से मीरगंज पुलिस ने पहले एक बाइक चोर को पकड़ने के बाद निशानदेही पर बारह लुटेरों को कई बाइक के साथ पकड़ा है। फिलहाल पुलिस ने सभी चोरों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर भोरे थाना क्षेत्र के लक्ष्मणटोला गांव से हुस्सेपुर ग्रामीण एक व्यक्ति ख्याली गोस्वामी के बेटे संजीत गोस्वामी को पुलिस ने एक बिना नंबर प्लेट के बाइक के साथ गिरफ्तार किया था।

उसकी निशानदेही पर उसी गिरोह के चोर गुड्डु चौहान के पास से तीन, अमन शाह के पास से दो, सफी आलम के पास से एक, तारीफ अंसारी के पास से दो, ओम प्रकाश चौहान के पास से एक, वीरु खटिक के पास से एक, कुंदन मांझी के पास से एक बाइक बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें:  Sushil Modi Passes Away: भावुक पड़ा बिहार, Delhi से शव पहुंचा Patna... सुशील मोदी...अमर रहे...जिंदाबाद... चौथा चरण चुनाव के दिन...अंत घोषित

गिरफ्तार अपराधियों ने सिवान, गोपालगंज और यूपी से गाड़ी चोरी की बात स्वीकारी है। जिसे यहां लाकर बेचा जाता है। उन्होंने बताया कि ये सभी लोग अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के सदस्य हैं। अभी चोर को भोरे और श्रीपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।

इस गिरोह का मुख्य सरगना गुड्डू चौहान है। जो अमित तिवारी से मास्टर चाभी बनवाकर अन्य जिलों में चोरी की घटना को अंजाम देता था। वहीं पुलिस गिरफ्त में गुडू चौहान के निशानदेही पर अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। जिसका सत्यापन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Misleading Photo Post | भ्रामक फोटो पोस्ट Two FIRs Back To Back, पहले BJP की Mukesh Sahni पर FIR, अब Mukesh Sahni की BJP पर FIR

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें