मई,20,2024
spot_img

सुपर स्टार खेसारी लाल यादव को हथकड़ी, जेल या बेल…!, कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होय…

spot_img
spot_img
spot_img

सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का इंस्ट्राग्राम पोस्ट, कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होय…इन दिनों चर्चा में है। कारण खेसारी फिलहाल काफ़ी मुश्किल में पड़ते दिखाई दे रहे हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध गायक व एक्टर के गले पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है। छपरा कोर्ट ने 2019 के जमीन विवाद और चेक बाउंस मामले में ये वारंट जारी किया है।

जानकारी के अनुसार,छपरा कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। मामला साल 2019 में एक जमीन की खरीद और चेक बाउंस से जुड़ा है। खेसारी लाल यादव ने अपनी पत्नी चंदा देवी के नाम पर एक जमीन खरीदने का सौदा किया था। इसके पैसे नहीं दिए गए।

कोर्ट के दस्तावेज और पुलिस के रिपोर्ट के अनुसार साल 2019 में मृत्युंजय पांडेय नामक व्यक्ति ने अपनी जमीन की बिक्री शत्रुघन कुमार उर्फ खेसारी लाल यादव की धर्मपत्नी चंदा देवी से 22 लाख 7 हजार रुपया में सुनिश्चित की थी|

इस जमीन की रजिस्ट्री की प्रक्रिया चंदा देवी के नाम पर 4 जून 2019 को पूरी हो गई थी। जमीन के पैसे खेसारी लाल यादव ने मृत्युंजय पांडे को 18 लाख रुपए का राशि चेक काट कर भुगतान किया था। जब मृत्युंजय चेक को लेकर बैंक गए तब तक चेक बाउंस हो चुका था।

हालांकि, चार साल पुराने इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए खेसारी ने पहले कोर्ट से अंतरिम जमानत ले ली थी। लेकिन अब वह सुनवाई में उपस्थित नहीं हो रहे हैं। इसके चलते कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें