मई,21,2024
spot_img

JDU सांसद की न्यूड फोटो के साथ ब्लैकमेलिंग, 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला आरोपी रक्सौल से धराया, है पंचायत समिति सदस्य की हत्या में भी नाम

spot_img
spot_img
spot_img

सीतामढ़ी के जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू को ब्लैकमेल करने और महिला के साथ गंदे वीडियो वारयल करने वाला आखिरकार पुलिस गिरफ्त में आ ही गया। पुलिस ने भारत नेपाल सीमा के रक्सौल बॉर्डर से आरोपी और कई हत्या के आरोपी शिवहर जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के चिरैया गांव के अनीश कुमार झा को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, अनीश ही सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू को पूजा नाम की एक लड़की के व्हाट्सएप से फोटो और वीडियो भेजकर रंगदारी की डिमांड की थी।

सांसद से कहा गया था कि दो करोड़ रुपए एक बैंक अकाउंट में जमा करवा दो, वरना ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News|Bihar Education Department|सरकारी स्कूलों में 'Mission Daksh Exam', केके का आदेश...कल से

इसके बाद सांसद ने पटना के शास्त्रीनगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी। सांसद का कहना था कि वीडियो को एडिट करके उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है।

शिकायत और एफआईआर के बाद पुलिस ने स्पेशल टीम गठित कर छापेमारी शुरु की तो  गुप्त सूचना पर पुलिस ने रक्सौल बॉर्डर से आरोपी अनीश झा को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nawada News| उल्टी और दस्त...Diarrhea का कहर, महिला की मौत, 40 से अधिक आक्रांत

अनीश पर पूर्व पंचायत समिति सदस्य नवीन झा की हत्या का भी मामला दर्ज है। साथ ही टिकट दिलाने के नाम पर 35 लाख रुपए ठगी का मामला भी दर्ज है। पुलिस अनीश से लंबी पूछताछ कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें