मई,20,2024
spot_img

एसडीएम कार्यालय के परिचारी को थ्रीनट के बट से हमला कर आधा दर्जन अपराधियों ने की लूटपाट, बाइक भी किया क्षतिग्रस्त, गोली भी चलाई…हो गई मिस फायर

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के चुन्नी पंचायत स्थित मुरलीगंज शाखा नहर पर बाइक सवार अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। दो बाइक पर सवार आधा दर्जन अपराघियों ने बीरपुर एसडीएम कार्यालय में परिचारी के पद पर कार्यरत रंजीत कुमार के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है।

अपराधियों ने जाते जाते पीड़ित रंजीत की बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़ित ने बताया कि इस दौरान अपराधियों ने ने गोली चलाने की कोशिश भी की, लेकिन मिस फायर हो गया। घटना स्थल पर उन्हे एक जिंदा कारतूस भी मिला है जिसे पुलिस को दे दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने रंजीत कुमार को घेरकर उनके पास से बीस हजार कैश समेत एटीएम और अन्य दस्तावेज छीन लेकर फरार हो गए। इसकी जानकारी तत्काल रंजीत ने छातापुर थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन को दी। वहां से दलबल के साथ मौके पर पहुंचे अभिषेक ने घटना का जायजा लिया। पुलिस ने अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा भी किया लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections News|Saran Seat News|...5th Phase Voting में हाई प्रोफाइल सीट पर बूथ Capturing की बड़ी Entry

पीड़ित रंजीत कुमार ने बताया कि वह बीरपुर एसडीएम कार्यालय में परिचारी के पद पर कार्यरत हैं। अन्य दिनों की भांति वे बीरपुर से अपने घर बैरिया नहर से होकर चरणै पंचायत जा रहे थे। चुन्नी में नहर पर कुछ दूर आगे जाते ही देखा कि हथियार से लैश बदमाश एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहा है। उसी क्रम में अपराधियों ने उन्हे भी घेर लिया और थ्रीनट के बट से उसपर हमला कर दिया। इसके बाद अपराधियों ने उनके साथ से बीस हजार कैश, एटीएम कार्ड, वाहन के कागजात व चाभी छीनकर मौके से भाग निकला।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें