मई,20,2024
spot_img

झटके में खत्म हो गया माजिद अंसारी का परिवार…3 नाबालिग बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की संदिग्ध मौत

spot_img
spot_img
spot_img

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के क्रालपोरा में एक गैर-स्थानीय परिवार के पांच सदस्यों की मंगलवार और बुधवार की रात संदिग्ध रूप से दम घुटने से मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के बिजनौर निवासी माजिद अंसारी का परिवार, जो क्रालपोरा में किराए के मकान में रह रहा था, बेहोश पाया गया। जैसे ही लोगों ने एक स्थानीय डॉक्टर से मदद मांगी, सभी सदस्यों को मृत घोषित कर दिया (Majid Ansari’s family ended in a stroke) गया।

कुपवाड़ा जिले के क्रालपोरा इलाके में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात दम घुटने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान माजिद अंसारी (35) पुत्र अहमद हुसैन उसकी पत्नी सोहाना खातून (30), उनके बच्चे फैजान अंसारी (4), अबू जर (3) और एक दुधमुंहे बच्चे के रूप में हुई है। ये सभी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले थे।

बीएमओ क्रालपोरा ने परिवार के सदस्यों की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि यह दम घुटने का संभावित मामला हो सकता है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि शवों के स्वास्थ्य केंद्र तक पहुंचने के बाद वास्तविक विवरण सामने आएगा। उन्होंने कहा, “शवों को यहां लाने के लिए हमने दो एंबुलेंस भेजी हैं, एक बार जब हमें वास्तविक जानकारी मिल जाएगी, तो हम उसके अनुसार साझा करेंगे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

माजिद अंसारी का परिवार कुपवाड़ा के क्रालपोरा में किराए के मकान में रह रहा था। मंगलवार और बुधवार की मध्य रात्रि के दरम्यान परिवार के सभी सदस्य एक कमरे में बेहोश पाए गए। लोगों ने एक स्थानीय डॉक्टर को इनके घर पर बुलाया। डाक्टरों ने जांच की और सभी सदस्यों को मृत घोषित कर दिया।

बीएमओ क्रालपोरा ने परिवार के सदस्यों की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि इन सभी की मौत दम घुटने के कारण हुई है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद ही असली मौत के कारणों का पता चल पाएगा। उन्होंने कहा कि शवों को अस्पताल लाने के लिए दो एंबुलेंस भेजी गई हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें