मई,20,2024
spot_img

Ghazipur Accident | हाइटेंशन तार गिरने से आग का गोला बनी दुल्हन को लेकर शादी समारोह में जा रही बस, 6 से अधिक लोगों की जिंदा जलकर मौत, आंकड़ा बढ़ने की आशंका…

spot_img
spot_img
spot_img

Ghazipur Accident | हाइटेंशन तार गिरने से आग का गोला बनी दुल्हन को लेकर शादी समारोह में जा रही बस, 6 से अधिक लोगों की जिंदा जलकर मौत, आंकड़ा बढ़ने की आशंका…है जहां यूपी के गाजीपुर में बस पर हाइटेंशन तार गिरने से आग लग गई। इससे कई लोग जिंदा जल गए हैं।


Ghazipur Accident | मौत का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है जहां बस शादी समारोह से लौट रही थी

करीब पचीस लोग इसकी चपेट में आए जिसमें से अब तक छह लोगों की जिंदा जलकर मौत हो चुकी है। मौत का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है जहां बस शादी समारोह से लौट रही थी। हादसा मरदह में हुआ है। हादसे के बाद हाइटेंशन तार और करंट के कारण लोग दूर से ही बस को जलता देखते रहे, कुछ कर ना पाए।


Ghazipur Accident | बारात शादी के लिए गाजीपुर के मरदह में स्थित महाहर मंदिर जा रही थी।

मऊ के खिरिया काझा से बारात शादी के लिए गाजीपुर के मरदह में स्थित महाहर मंदिर जा रही थी। निर्माणाधीन कच्चे रास्ते से ही बस मंदिर के लिए निकली थी। इसी दौरान ऊपर से जा रहे 11 हजार वोल्ट के हाइटेंशन तार की चपेट में बस आ गई।

बस में तार सटते ही तेज चिंगारियां निकलने लगीं। अंदर मौजूद लोग चीखने चिल्लाने लगे। कुछ लोग कूद पड़े तो कुछ उसी में फंस गए। इससे पहले कि आसपास के लोग कुछ कर पाते बस में आग लग गई।


Ghazipur Accident | बिजली विभाग ने जब करंट बंद होने की पुष्टि की उसके बाद लोग बस के पास तक पहुंचे

जानकारी के अनुसार, झुलसे लोगों को अस्पतालों में भेजा जा रहा है। कई लोगों को मऊ के अस्पतालों में भी भेजा जा रहा है। बिजली विभाग ने जब करंट बंद होने की पुष्टि की उसके बाद लोग बस के पास तक पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत


Ghazipur Accident | आशंका है यह आंकड़ा दस तक पहुंच चुका है

वाराणसी के डीआईजी ओपी सिंह के अनुसार बारातियों से भरी बस हाइटेंशन तार की चपेट में आने से हादसे का शिकार हुए है। मौके पर गाजीपुर के डीएम और एसपी मौके पर हैं। राहत कार्य में लगे हैं। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। कहा जा रहा है कि अभी तक छह से अधिक लोगों की मौत की खबर आ रही है लेकिन आशंका है यह आंकड़ा दस तक पहुंच चुका है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत


Ghazipur Accident | दुल्हन भी उसी बस में थी

स्थानीय लोगों के मुताबिक बस में सभी दुल्हन पक्ष की तरफ से थे जो शादी के लिए जा रहे थे। कहा यह भी जा रहा है कि दुल्हन भी उसी बस में थी। सूत्रों के मुताबिक मऊ जिले के थाना रानीपुर के खिरिया गांव के नंदू पासवान अपनी बेटी की मंदिर से शादी के लिए घर वाले और गांव वालों को लेकर जा रहे थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें