मई,17,2024
spot_img

पति से झगड़कर महिला अपने दो बच्चों के साथ बैठ गई रेलवे ट्रैक पर, ट्रेन से कटकर मां और 3 वर्षीय बेटे की मौत, 1 बच्चे को जाको राखे साइंया…

spot_img
spot_img
spot_img

गया में मां-बेटे की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पति से झगड़े के बाद महिला खिजरसराय थाना क्षेत्र के वैधविगहा गांव निवासी गणेश यादव की बहू (28 वर्ष) अपने दो बच्चों को लेकर रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठ गई। इसी दौरान ट्रेन आ गई। हालांकि, एक बच्चे की जान बाल-बाल बच गई। घटना गया-पटना रेलखंड पर बेला-मखदुमपुर रेलवे स्टेशन के बीच पाली गांव के समीप की है।

जानकारी के अनुसार,पति से झगड़े के बाद महिला अपने दो बच्चों को लेकर रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठ गई। इसी दौरान ट्रेन आ गई। हालांकि, एक बच्चे की जान बाल-बाल बच गई। तीन साल के मासूम के साथ महिला की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, मां-बेटे की मौत घरेलू कलह में होने की आशंका जताई जा रही है। सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुटते ही मौत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाने लगी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| अहले सुबह देवघर मुंडन कराने जा रहा था परिवार...कार टकराई पेड़ से, दो जुड़वा बच्चों समेत तीन की मौत...

ग्रामीणों के अनुसार महिला अपने दो बच्चों को लेकर आई थी, लेकिन एक बच्चे की जान किसी तरह से बच गई। उसे एक खरोच तक नहीं आई है। वहीं,मां और एक बच्चे की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है। महिला अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर खुदकुशी की मंशा से आई थी, लेकिन एक बच्चे की किसी तरह से जान बच गई है। पुलिस पड़ताल करने में जुटी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें