मई,18,2024
spot_img

आग लगने से मां-बेटे की जिंदा दम घुटने से मौत, दूसरे बेटे की हालत नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

पटना से बड़ी खबर है जहां घर में लगी आग से दम घुटकर मां-बेटे की मौत हो गई है वहीं बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है। यह दर्दनाक हादसा पटना के बाढ़ में हुआ है, जहां बाढ़ अनुमंडल स्थित गोपकिता गांव में मंगलवार को एक घर में लगी आग से दम घुटने से दो मां और बेटे की मौत हो गई। वहीं एक और बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, घर में लगी आग से दम घुटकर मां-बेटे की मौत हो गई है। दर्दनाक हादसा पटना (Patna) के बाढ़ में हुआ है। राजधानी पटना (Patna) जिले के बाढ़ अनुमंडल स्थित गोपकिता गांव में मंगलवार (Tuesday) को एक घर में लगी आग से दम घुटने से दो लोगों की मौत हो गई है जबकि एक ही हालत गंभीर बतायी जा रहा है। मरने वालों में मां और एक बेटा शामिल हैं। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, जयराम कुमार के घर सोमवार मध्य रात्रि अचानक आग लग गयी। आग लगने के बाद धुंआ से दम घुट कर पूजा देवी और उसके पुत्र शुभम कुमार की मौत हो गयी। आग लगने के बाद गांव में अफ़रातफ़री मच गयी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Supaul News| निर्मली की मिट्टी में घंस गईं दो जिंदगी, माटी बनीं काल, किनारे खड़ी दो महिलाएं दबीं, निकलीं Tilyuga River किनारे दो लाशें

ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया, मगर तब-तक दोनों की मौत हो गयी है। पूजा देवी के दूसरे बेटे को इलाज अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया है।

पंडारक पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी है। घर में आग लगने की वजह क्या रही इसका पता नहीं चल पाया है पुलिस इसकी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Samastipur Crime News| Bihar News| समस्तीपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, स्मैक और लुटेरा गैंग का खुलासा, 5 अपराधी हथियार, बाइक, मोबाइल, स्मैक, कैश के साथ गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें