मई,13,2024
spot_img

डायन वाली कत्ल, पोते के साथ खाट पर सोई महिला की कुल्हाड़ से काटकर उतारा मौत के घाट, पोते का शरीर लथपथ मिला खून से

spot_img
spot_img
spot_img

कटिहार से बड़ी खबर है जहां, फलका थाना अंतर्गत मोहम्मदनगर भरसिया पंचायत के मुसहरी टोला में एक महिला एतवारी ऋषि की पत्नी 63 वर्ष की बुगिया देवी की धारदार कुल्हाड़ी से निर्माम हत्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार, वारदात राजधानी महादलित टोला की है जहां गुरुवार की देर रात डायन बताकर बुजुर्ग महिला बुगिया देवी की कुल्हाड़ी से काट निर्मम हत्या कर दी गई।
आरोप पड़ोसी मन्नी ऋषि पर लगा है। सोते वक्त महिला को धारदार हत्या से काट डाला।

आरोपियों की तलाश जारी है। घटना की सूचना मिलने ही फलका थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई जुट गई है।

एतवारी ऋषि की बहु पूनम देवी ने बताया कि बुगिया देवी के साथ गांव के कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। लोगों ने बुगिया देवी को डायन होने आरोप हत्या कर दी। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार, बुगिया देवी रसोई घर में पोते गोलू कुमार के साथ खाट पर सोई हुई थी। शुक्रवार सुबह जब गाय को चारा देने के लिए महिला का बेटा कैलाश जगा तब उसने मां को भी जगने के लिए आवाज दी।

मां जब आवाज देने पर नहीं जगी तो वह उनके पास गया तो देखा वह खून से लथपथ खाट पर पड़ी हुई थी। इसके साथ महिला का पोता भी वहीं खून से लथपथ सोया हुआ था। गौर करने वाली बात ये है कि महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई लेकिन साथ में सो रहे पोते या घर में सो रहे बेटे-बहू को इसकी भनक तक नहीं लगी।

शुक्रवार की अहले सुबह ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल, अपर थानाध्यक्ष फुलेन्द्र कुमार, पुअनि मो. शदाब, सअनि रोहित पासवान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बुगिया देवी की बहू ने कहा कि उनके ससुर की मौत के बाद मन्नी ऋषि मेरी सास को डायन बुलाता था और प्रताड़ित करता था। इतना ही नहीं वह सास को जान से मारने की धमकी भी देता था। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल ने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट रूप से पता नहीं चला है। परिजन डायन का आरोप लगाकर पड़ोसी पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक के पुत्र द्वारा आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Happy Mother's Day | महात्मा गांधी शिक्षण संस्थान ने कहा, नास्ति मातृसमो गुरुः...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें