मई,20,2024
spot_img

ये कैसी पढ़ाई….कोटा में नीट की तैयारी कर रहे पटना के छात्र ने की खुदकुशी, फांसी पर लटकी मिली लाश…वहीं पड़ा था सुसाइड नोट…

spot_img
spot_img
spot_img

डॉक्टर बनने का सपना लेकर बिहार से राजस्थान के कोटा गए एक छात्र ने पढ़ाई के तनाव में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एक छात्र ने फंदे पर जिंदगी को खत्म कर लिया।

पुलिस ने बताया कि बिहार के पटना जिले का रहने वाला नवलेश एक साल पहले कोटा आया था । वह 12वीं की पढ़ाई कर रहा था। साथ में नीट की तैयारी भी कर रहा था। लैंड मार्क सिटी इलाके में रह रहा था।

जानकारी के अनुसार, सवेरे करीब 10:00 बजे जब वह कोचिंग नहीं आया तो उसके बारे में उसके साथियों ने जांच पड़ताल करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections News|Saran Seat News|...5th Phase Voting में हाई प्रोफाइल सीट पर बूथ Capturing की बड़ी Entry

पता चला गया अपने कमरे में फंदे से लटका हुआ है। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सुसाइड की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे को सील किया। कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है।

इसमें तनाव के चलते आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है। पुलिस ने घटना के बारे में घरवालों को सूचित किया तो पटना से परिजन रवाना हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा के केवटी बूथ 187, दो हिरासत में

परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कर नवलेश की लाश परिजनों को सौंप दी जाएगी। कोटा में पिछले पांच दिनों के अंदर तीन सुसाइड हुए हैं। तीनों छात्र नीट की तैयारी कर रहे थे, लेकिन सफल नहीं हो पा रहे थे। बिहार के नवलेश की मौत में उसने सुसाइड नोट में पढ़ाई के तनाव का जिक्र भी किया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें