मई,12,2024
spot_img

बारातियों से भरी पिकअप गड्ढे में पलटी, 2 की मौत, बच्चों और महिलाओं समेत 14 से अधिक जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

अरवल से बड़ी खबर है जहां बुधवार की सुबह बारातियों से भरी एक पिकअप वैन हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में वैन सवार दो की मौत हो गई। वहीं, चौदह से अधिक बाराती जख्मी हो गए हैं। मरने वालों में एक दुल्हे का पांच साल का भतीजा भी शामिल है।

घटना बुधवार सुबह की है। हादसे के समय पिकअप गाड़ी में दो दर्जन से अधिक लोग सवार थे। इस सड़क हादसे में एक मासूम की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मासूम दूल्हे का भांजा था। सड़क हादसे में बच्चे और महिलाएं सहित कई बाराती जख्मी है।

सभी लोग औरंगाबाद जिले के देवकुंड सूर्य मंदिर में शादी हो जाने के बाद वापस घर लौट रहे थे। पढ़िए खबर विस्तार से

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Ara Crime News| घर के दरवाजे पर रिटायर्ड प्रिंसिपल के बेटे को गोलियों से भूना

जानकारी के अनुसार, हादसा करपी प्रखंड में एसएच-68 पर चैनपुर मोड़ के पास हुआ है। यह मोड़ पहले से ही खतरनाक माना जाता है। रफ्तार तेज होने के कारण वैन सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। वैन पर दो दर्जन बाराती सवार थे, जिनमें कई चोटिल भी हुए हैं।

सभी लोग अरवल के कुर्था प्रखंड के कोरमोरिया गांव के बताए जा रहे हैं। यहां पिकअप पलटने से दो की मौत के बीच जख्मियों में अधिकांश बच्चे-बच्चियां और कई महिलाएं शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| मेहशे प्राथमिक विद्यालय की जमीन पर एचएम ने जमाया कब्जा, उबले ग्रामीण

परिजनों के मुताबिक, औरंगाबाद जिले के शमशेर नगर से लड़की पक्ष और अरवल जिले के कुर्था प्रखंड के कोदमरई गांव से लड़का पक्ष देवकुंड मंदिर पहुंचे थे। राज किशोर पासवान की शादी थी।

यहीं से सभी पिकअप से औरंगाबाद जिले के देवकुंड सूर्य मंदिर में शादी संपन्न होने के बाद घर लौट रहे थे। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने लोगों को पिकअप से निकाला। वहीं, डायल 112 नंबर की पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी को करपी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को अरवल सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के क्रम में दूसरे किशोर राजीव की भी मौत हो गई।

सात वर्षीय कोमल कुमारी व 48 वर्षीय सिद्धि पासवान को गंभीर स्थिति देखते हुए पटना रेफर किया गया है। मृतक सूरज कुमार (5 वर्ष) दूल्हे का चचेरे भांजा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| ललमनिया से Darbhanga जा रही बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें