मधुबनी, देशज टाइम्स। मधुबनी के राजनगर से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां राम-जानकी मंदिर में अपराधियों ने भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

 

अपराधियों ने मंदिर में घुसकर मां सीता की बेशकीमती मूर्ति समेत भगवान राम-जानकी, हनुमान और लड्डू गोपाल की मूर्ति पर लगे चांदी के चार मुकुटों की चोरी कर चलते बने। इस चोरी की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, लोगों में भारी आक्रोश है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह जब स्थानीय लोगों को चोरी की जानकारी मिली तो मामला गरमा गया। लोगों की भीड़ वहां लगातार जुटने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि वारदात रविवार की रात हुई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Darbhanga Inter School Quiz Competition Inquisitive News| Holy Cross सरताज, Cinderella बना Runner Up, Harrow का दबदबा, रहा Third

सोमवार की सुबह जब स्थानीय लोग मंदिर की ओर निकले तो वहां राम-जानकी मंदिर का प्रवेश द्वार एक तरफ से खुला हुआ मिला। इससे आशंकित लोगों ने जब अंदर जाकर देखा तो मामला समझ में आया।

मंदिर में भीषण चोरी हो चुकी थी। यह बात जंगल की आग की तरह फैली और फिर लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर राजनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पहुंचकर मंदिर परिसर का पूरा मुआयना किया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| सीखने की ललक, जमींन पर आधी आबादी, ले रही कानूनी ज्ञान

 

वहीं, आक्रोशित लोगों को शांत करते हुए  राम-जानकी मंदिर समिति मिर्जापुर के अध्यक्ष अमरनाथ प्रसाद के बाबत लिखित आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई का भरोसा दिया। कहा, जल्द ही मंदिर से चोरी गए मुकुटों की बरामदगी हो जाएगी।