मई,19,2024
spot_img

पुलिस के ASI को महंगी पड़ी आशिकी, पहले से थे शादीशुदा, प्रेमिका भी थी शादीशुदा…मगर महीनों यौन शोषण में हो गई फजीहत….नींद में परिजनों ने भरवा दी प्रेमिका की मांग में सिंदूर

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय से इस वक्त की बड़ी खबर है यहां शराब के नशे में धुत एक पुलिसकर्मी को आशिकी में बड़ी फजीहत हो गई। प्रेमिका के परिवारवालों ने पुलिसकर्मी को रंगे हाथों दबोचकर उसकी शादी प्रेमिका से करा दी। हद यह पुलिसकर्मी सुमंत शर्मा और उसकी प्रेमिका छोटी दोनों ही पहले से शादीशुदा है।

 

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के बनहरा गांव की है, जहां पुलिसकर्मी के ना नुकर करने पर उसके सोए में प्रेमिका के माथ पर सिंदूर लगाते वीडियो कैद कर उसकी बोलती बंद कर दी। बाद में हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दारोगा पर सबसे शर्मनाक आरोप यह है कि एक तरफ जहां उसने अपने वर्दी का धौंस दिखाकर महिला के साथ महीनों तक यौन शोषण किया। वहीं, महिला के पूर्व परिवार को भी बिखेरकर रख दिया। साथ ही साथ उक्त दरोगा पर महिला के नाबालिग बच्चों पर लात घूसे से पिटाई का भी आरोप लग रहा है। हालांकि, मामला संज्ञान में आने के बाद विभाग ने जांच के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, पुलिसकर्मी सुमंत शर्मा और उसकी प्रेमिका छोटी का काफी अर्से से एक दूसरे के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। छोटी कुमारी के अनुसार, सुमंत ने उनसे काली मंदिर मे शादी रचाई थी, लेकिन इस शादी में परिजनों को नहीं बुलाया गया था. इसलिए उनके पास कोई प्रमाण नहीं है, लेकिन वो एक दूसरे के साथ पति पत्नी की तरह रहते हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

छोटी का आरोप है कि उन्होंने सामाजिक स्तर पर मुझे अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं किया, जिसके लिए वो सुमंत पर दबाव बनाती थी. लेकिन, वो इससे इंकार करता था। छोटी का आरोप है की सुमंत ना सिर्फ शादी से इंकार करता था। बल्कि उनके बच्चों को अक्सर मारता पीटता था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

 

छोटी की बहन बताती है कि उनकी छोटी बहन का प्रेम प्रसंग सुमंत शर्मा के साथ उस वक्त हुआ था जब उनकी छोटी बहन बनहारा गांव में उनके साथ रहने के लिए आई थी। इसी बीच लगातार गश्ती में आने और एक रेप केस के सिलसिले में उनकी बहन से मुलाकात सुमंत शर्मा से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ता गया. इस बीच सुमंत लगातार उनके घर पर आना-जाना करने लगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि आरोपी सुमंत शर्मा जिला पुलिस के जवान हैं और वर्तमान में प्रतिनियुक्ति पर वह उत्पाद विभाग में काम कर रहे हैं। वहीं, यह मामला सामने आने के बाद उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें