मई,14,2024
spot_img

सुपर मार्केट के पॉश इलाके के घर में चल रहा था देह व्यापार, दो कॉल गर्ल समेत 6 लोग गिरफ्तार, मिलें आपत्तिजनक हालात में, कई पैकेट कंडोम, 10 मोबाइल, 5 वाहन बरामद

spot_img
spot_img
spot_img
गोपालगंज से बड़ी खबर है जहां घर में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने छापे में दो कॉल गर्ल समेत छह लोगों को गिरफ्तार करते हुए बड़े रैकेट का खुलासा किया।
वैसे, पिछले अप्रैल में ही गोपालगंज पुलिस की नारायणी दल ने इससे पहले भी एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था जहां पुलिस की नारायणी दल ने सेक्स रैकेट से जुड़े ठिकाने पर छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार किया था।

इसमे तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल थे। वहीं मौके से पुलिस ने तीन मोबाइल और कई आपत्तिजनक चीजों को भी बरामद किए थे, जिसके बाद मकान को सील कर दिया गया था।

आज फिर गोपालगंज के जनक सुपर मार्केट में पुलिस ने छापा मारकर घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में छह महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां लड़कियां ग्राहकों को बुलाती हैं। देह व्यापार की सूचना के बाद एसपी के निर्देश पर टीम गठित की गई और छापेमारी की गई। पुलिस ने बताया कि इस घर में ये सेक्स रैकेट पकड़ा गया है वो घर गुबी खातून का है।

यहां से पुलिस को कई पैकेट कंडोम, दस मोबाइल फोन और पांच वाहन बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। यह जानने की कोशिश कर रही है कि इस रैकेट के तार कहां तक जुड़ें हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| क्या हालचाल? बढ़िया एकदम....कटवाओ ऑन लाइन पर्ची....यही है Madhubani का Health System

पुलिस के रेड के बाद से स्थानीय इलाके के लोग भी सकते में हैं कि घर में चल रहे एक सेक्स रैकेट का इतना बड़ा खुलासा हो सकता है।

इस मामले में पुलिस ने दो लड़कियों समेत छह लोगों को घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के जनक सुपर मार्केट के पास एक घर में सेक्स रैकेट चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| बेनीपुर में बुजुर्ग, महिला, युवाओं का दिखा जोश-ए-लोकतंत्र

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस घर में दबिश दी। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। साथ ही यह भी पता लगा रही है कि यहां बाहर से किन किन राज्यों से कॉलगर्ल मंगवाए जाते थे। यहां कौन कौन आता था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें