मई,20,2024
spot_img

Punjab Incident | Punjab में Bihar के 4 लोगों की मौत, हर एंगिल से तहकीकात

spot_img
spot_img
spot_img
पंजाब से इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से जुड़ी आ रही है जहां बिहार के रहने वाले चार लोगों की मौत हो गई है। मौत की वजह का अभी सही कारण सामने नहीं आया है। कयास है कि कमरे में अंगीठी जलाने से दम घुटने से सबों की मौत हुई है। सुबह चारों की लाश ही बाहर आई। पटियाला पुलिस मामले की हर एंगिल से (Four people from Bihar died in Punjab) तहकीकात कर रही है।

Punjab Incident | जानकारी आई, पूरे परिवार की लाशें पड़ी हैं घर में

जानकारी के मुताबिक, मो. सेहताज के साथ उसकी पत्नी और दो बच्चे भी वहीं रहते थे। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। इस बीच देर रात खबर आई कि सेहराज और उसके पूरे परिवार की लाशें घर के अंदर मिली हैं, जिसके बाद वहां पड़ोसियों की ओर से सूचना पटियाला पुलिस को दी गई।

Punjab Incident | मौत की असली वजह अब तक नहीं आई है सामने, सिर्फ कयास

बताया गया कि मौके पर पहुंची पटियाला पुलिस ने चारों लाशों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। एक साथ चार लोगों की मौत से गांव और परिजन में कोहराम मच गया है। मो. सेहताज और उसके परिवार वालों की मौत कैसे हुई?

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Darbhanga Inter School Quiz Competition Inquisitive News| Holy Cross सरताज, Cinderella बना Runner Up, Harrow का दबदबा, रहा Third

Punjab Incident | आसपास में दहशत का माहौल, लोगों से चल रही पूछताछ

इसका असल वजह सामने नहीं आई है। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत होने से आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं और इस मामले से लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पढ़िए खबर विस्तार से

Punjab Incident | सुपौल के रहने वाले हैं चारों लोग

मरने वाले सभी बिहार के सुपौल के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोग हैं जिनकी पंजाब के पटियाला में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ठंड से बचने के लिए उन्होंने अंगीठी जलाई थी, उससे दम घुट गया।

Punjab Incident | मरने वालों में पति-पत्नी,  बेटा और बेटी शामिल

एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों में पति-पत्नी और बेटा-बेटी शामिल है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। सुपौल का एक परिवार पंजाब के पटियाला में रहता था। ठंड अधिक होने के कारण मंगलवार की रात उनके कमरे में अंगीठी जल रही थी। इसके बाद परिवार के लोग कमरा बंद कर के सो गए। ऐसे हुआ कि फिर जग नहीं सके। दम घुटने से चारों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। मरने वालों में पति-पत्नी और बेटा एवं बेटी शामिल हैं। पढ़िए पूरी खबर

Punjab Incident | सब कुछ चल रहा था ठीक-ठाक मगर पहुंची मनहूस खबर

जानकारी के अनुसार, सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के हरिहरपट्टी गांव निवासी मो सेहताज करीब 10 सालों से पंजाब के पटियाला में रहते थे। जहां वह पानी बेचने का काम करते थे। बताया गया कि सेहताज के साथ उनकी पत्नी और दो बच्चे भी वहीं रह रहे थे। सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था।

Punjab Incident | देर रात खबर आई, सेहताज उसकी बीवी और दो बच्चों की घर में मिली है लाश

इस बीच देर रात खबर आई की मो. सेहताज सहित उसकी बीवी और दो बच्चे की उसके घर के अंदर ही लाश मिली। इसके बाद वहां पड़ोसियों द्वारा इसकी सूचना पटियाला पुलिस को दी गई।

Punjab Incident | पाटियाला पुलिस ने शवों को किया जब्त

मौके पर पहुंची पटियाला पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। एक साथ चार लोगों की मौत से घर पर परिजन में कोहराम मच गया है। मो सेहताज और उसके परिवार वालों की मौत कैसे हुई इसका फिलहाल कोई कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है।

Punjab Incident | परिजन कर रहे शवों को घर भेजने की मांग, अब आज शाम…

मृतक का एक भाई भी पंजाब में ही किसी अन्य जगह रहता है जो घटना की सूचना के बाद वहां पहुंच गया है। अभी फिलहाल मृतकों के शव पटियाला में ही है। परिजन शव को घर भेजने की मांग कर रहे हैं। संभावना है कि बुधवार शाम तक शव पिपरा थाना के हरिहरपुर लाया जा सकता है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें