मई,13,2024
spot_img

SIT दारोगा हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता, 50 हजार के इनामी अपराधी 4 गुर्गों के साथ गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

सारण पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिले में हुई एसआईटी (SIT) दारोगा हत्याकांड में पुलिस ने इनामी कुख्यात अपराधी जलालपुर थाना अंतर्गत बसडीला गांव के स्व. रामनरेश सिंह का पुत्र बिट्टू कुमार सिंह को दबोच लिया है। हालांकि, दूसरा अभी भी फरार है। पुलिस ने दो अपराधियों पर पचास पचास हजार के इनाम रखे थे। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, दो अपराधियों पर सारण पुलिस ने 50-50 हजार का इनाम रखा था। फरार दोनों आरोपी में से एक को अपराध की योजना बनाते उसके चार गुर्गों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह वर्ष 2019 में मढ़ौरा थाना क्षेत्र में एसआईटी के दारोगा मिथिलेश साह एवं सिपाही फारुक अली की हत्याकांड सहित जिले के अलग अलग थाना में दर्ज दर्जनों कांडो में आरोपी है।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Phase 4 Voting Live चौथे चरण की 5 सीटों पर मतदान आज- Bihar Lok Sabha Election 2024 Live Chunav Fourth Phase Voting Today: Munger, Samastipur, Ujiarpur, Darbhanga, Begusarai

पुलिस ने बताया कि बिट्टू कुमार सिंह लूट, डकैती एवं कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के साथ एटीएम फ्रॉड के कांडों का भी सरगना है जिसका अपराधिक इतिहास सारण जिला सहित सीमावर्ती जिले एवं सीमावर्ती राज्य उत्तर प्रदेश में भी खंगाला जा रहा है।

 

साथ ही इसके साथ पकड़े गए अपराधियों कर्मियों से भी पूछताछ जारी है। बिट्टू कुमार सिंह के अपराधिक वारदातों का न्यायालय में त्वरित विचारण कर जल्द ही सजा दिलाने के लिए सभी प्रकार की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें